main page

36 दिनों बाद भी अनिरुद्ध दवे की कोरोना से जंग जारी, तस्वीर शेयर कर बोले- नए जन्में बच्चे जैसा महसूस कर रहा हूं

Updated 06 June, 2021 09:18:49 PM

शो ''पटियाला बेबस'' फेम एक्टर अनिरुद्ध दवे की कोरोना से लगातार जंग जारी है। एक्टर को अस्पताल में 36 दिन हो गए हैं। अनिरुद्ध की हालात पहले से बेहतर है, लेकिन एक्टर अभी भी पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं। हाल ही में अनिरुद्ध ने अस्पताल से तस्वीर शेयर कर हेल्थ अपडेट दी है।

मुंबई. शो 'पटियाला बेबस' फेम एक्टर अनिरुद्ध दवे की कोरोना से लगातार जंग जारी है। एक्टर को अस्पताल में 36 दिन हो गए हैं। अनिरुद्ध की हालात पहले से बेहतर है, लेकिन एक्टर अभी भी पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं। हाल ही में अनिरुद्ध ने अस्पताल से तस्वीर शेयर कर हेल्थ अपडेट दी है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में अनिरुद्ध ऑक्सीजन सपोर्ट पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अनिरुद्ध ने लिखा- '36वें दिन भी लड़ाई जारी है। ऑक्सीजन ऑन है। लेकिन हां, फेफड़ों की रिकवरी हो रही है। डॉक्टर गोयनका ने कहा है कि ज्यादा बात नहीं करनी है। लेकिन अपने करीबियों को रिप्लाई कर सकता हूं। फिल्में और शोज देख सकता हूं। नई जिंदगी मिली है। किसी नए जन्में बच्चे जैसा महसूस हो रहा है। अब मैं चलने की प्रैक्टिस करूंगा। सेल्फी तो बनती है। आप सबका आभार।' फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और एक्टर के पूरी तरह से ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अनिरुद्ध की पत्नी शुभी आहूजा ने एक्टर के कोरोना संक्रमित होने की खबर दी थी। शुभी ने फैंस से दुआ करने की अपील भी की थी। दुआओं के कारण एक्टर धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अनिरुद्ध 'राजकुमार आर्यन', 'वो रहने वाली महलों की', 'रुक जाना नहीं', 'सूर्यपुत्र कर्ण', 'यारों का टशन', 'पटियाला बेब्स' और 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' जैसे शोज में काम कर चुके हैं। इसके अलावा एक्टर 'तेरे संग' और 'प्रणाम' जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे। अब एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' में भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

Content Writer: Parminder Kaur

anirudh davesharesphotohospital36th dayoxygenBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...