main page

पति रोहित संग क्लीनिक के बाहर स्पाॅट हुईं अनीता हसनंदानी, व्हाइट मैक्सी ड्रेस में फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 12 January, 2021 03:52:05 PM

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। अनीता और उनके पति रोहित दोनों ही इस पल का बेसब्री से इंतजार है। अनीता  भी अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंजाॅय कर रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। अनीता और उनके पति रोहित दोनों ही इस पल का बेसब्री से इंतजार है। अनीता  भी अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंजाॅय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

वह आए दिन बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अनीता को पति रोहित के साथ खार में वुमन हाॅस्पिटल के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान अनीता व्हाइट कलर की मैक्सी ड्रेस में नजर आईं। इस ड्रेस में वह अपना बेबी बंपफ्लाॅन्ट कर रही हैं। वहीं रोहित व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस में दिखे। कपलने मीडिया को देख कई पोज दिए। फैंस इनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

39 की उम्र में मां बनने पर कही ये बात 

अनीता ने 39 की उम्र में मां बनने पर कहा था- 'मेरे दिमाग में कभी उम्र को लेकर बात नहीं आई। कई लोगों ने मुझसे कहा कि यह बहुत ही मुश्किल होगा, लेकिन जैसे ही मैंने नैचुरल तरीके से कन्सीव किया तो मुझे अहसास हुआ कि उम्र तो बस एक नंबर है।

Bollywood Tadka

आपको बस मेंटली और फिजिकली फिट होना चाहिए। जो नसीब में लिखा होता है, वह तो होता ही है। आज मैं और रोहित मेंटली और आर्थिक रूप से सेटल हैं, इसलिए हम बच्चे के लिए तैयार हो गए।'

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

Anita HasnandanihubbyRohit Reddyspottedwomen hospitalBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...