main page

अनीता हसनंदानी ने बेटे आरव के लिए खरीदा लग्जरी पालना, फैंस के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Updated 31 March, 2021 02:28:12 PM

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी इन दिनों पेरेंटिंग का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। कपल अपने नन्हें बेटे आरव का खास ख्याल रख रहा हैं और उनके इन पलों को खास बनाने की हर संभव कोशिश में जुटा हुआ है। हाल ही में अनीता ने आरव के लिए शानदार पालना खरीदा है। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और साथ ही एक लंबा नोट भी लिखा है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आरव लग्जरी और खूबसूरत पालने में लेटे हुए हैं। अनीता बेटे का हाथ पकड़कर उसे खिला रही है और रोहित बेटे को प्यार भर

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी इन दिनों पेरेंटिंग का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। कपल अपने नन्हें बेटे आरव का खास ख्याल रख रहा हैं और उनके इन पलों को खास बनाने की हर संभव कोशिश में जुटा हुआ है। हाल ही में अनीता ने आरव के लिए शानदार पालना खरीदा है। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और साथ ही एक लंबा नोट भी लिखा है।

Bollywood Tadka

 


इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आरव लग्जरी और खूबसूरत पालने में लेटे हुए हैं। अनीता बेटे का हाथ पकड़कर उसे खिला रही है और रोहित बेटे को प्यार भरी नजरों से निहारते नजर आ रहे हैं।  

Bollywood Tadka

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनीता ने कैप्शन में लिखा,"जब आपके पास एक बेबी है। तब बहुत जरूरी होता है कि आप सुनिश्चित करें कि वह सुरक्षित और बेहतर महसूस करें। इसलिए मैंने और रोहित ने ये सुपर क्यूट पालना और कॉट लेने का फैसला किया। इसमें वह आसानी से खा सकता है, खेल सकता है, सो सकता है और ये सब दोबारा कर सकता है मुझे बिना परेशान किए। जिस तरह वह मेरी गोद में सुरक्षित महसूस करता है, मैंने उसे इसी तरह इस झूले में महसूस करते हुए देखा है।" 

Bollywood Tadka

इसके अलावा अनीता में बेटे के साथ एक और लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जिसमें मां और बेटे की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बता दें आरव का ये पालना देखने में काफी खूबसूरत और मजबूत है। इस लग्जरी पालने की कीमत 9500 रुपए है।


 

Content Writer: suman prajapati

Anita Hassanandaniluxury cribsonAaravvTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...