main page

प्रेगनेंसी की खबरों के बीच अनिता हसनंदानी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, वायरल हुई ये तस्वीर

Updated 29 March, 2019 02:51:23 PM

टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में है। अब हाल ही में अनिता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही अनिता ने पति रोहित रेड्डी के साथ बनाए गए एक वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन दिया था कि वह जल्दी ही दो प्यारे बच्चे आने वाले है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में है। अब हाल ही में अनिता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही अनिता ने पति रोहित रेड्डी के साथ बनाए गए एक वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन दिया था कि वह जल्दी ही दो प्यारे बच्चे आने वाले है।

 

 

अब अनीता की ये बेबी बंप वाली तस्वीर देख ये खबर आग की तरह फैल गई है। सामने आई इस तस्वीर में अनीता हरे रंग की साड़ी में नजर आ रही है। एक तस्वीर में तो अनीता बड़े ही प्यार से अपने सर पर हाथ रखे हुए भी नजर आ रही है। इस तस्वीर को साझा करते हुए अनीता ने कैप्शन में लिखा है कि, 'अगर नकली बेबी बंप के साथ ये हाल है तो असली में जब होगा तो क्या होगा?'


बता दें कि अनीता इस समय एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल नागिन 3 में नागिन की भूमिका निभा रही है। इस सीरियल के करेंट ट्रैक में बिशाखा हुकूम के बच्चे की मां बनने वाली है और अनीता की ये लेटेस्ट तस्वीर इसी सीरियल के सेट से सामने आई है।

: Konika

anita hassanandaniflauntbaby bumpLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...