main page

Video: प्रेग्नेंट हैं 'ये हैं मोहब्बतें' की शगुन ! जुड़वा बच्चों के आने का दिया इशारा

Updated 25 March, 2019 04:50:38 PM

टीवी सीरियल ''ये हैं मोहब्बतें'' से फेमस हुईं अनीता हसनंदानी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। खबरें हैं अनीता जल्द ही मां बनने जारी हैं। दरअसल, अनीता ने हाल ही में पति रोहित रेड्डी के साथ एक वीडियो शेयर किया है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' से फेमस हुईं अनीता हसनंदानी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैंखबरें हैं अनीता जल्द ही मां बनने वाली हैं। दरअसल, अनीता ने हाल ही में पति रोहित रेड्डी के साथ एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने एक ऐसा मैसेज लिखा है, जिसे देखकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं। इतना ही नहीं अनीता ने जुड़वा बच्चों का जिक्र किया है।

 

इस वीडियो के साथ अनीता ने कैप्शन में लिखा-'मेरी जिंदगी का प्यार, जो कि दिनों दिन और सेक्सी होते जा रहा है। तुम्हारे लिए खुशियों से भरी जिंदगी की दुआ करती हूं।'अनीता ने आगे लिखा- 'साथ ही 6 पैक एब्स और हां 2 क्यूट क्यूट बच्चों की भी। जल्द ही । लव यू ।'

Bollywood Tadka

बता दें कि अनीता ने ये खास पोस्ट पति रोहित के जन्मदिन के मौके पर शेयर किया था । अनीता के इस कैप्शन के वायरल होने के बाद खबर आने लगी है कि अनीता जुड़वा बच्चों की प्रेग्नेंट हैं। प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर अनीता या उनके पति की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। 

Bollywood Tadka

 

सरोगेरी के जरिए मां बनने की चर्चा

बता दें कि इससे पहले अनीता के सरोगेरी के जरिए मां बनने की चर्चा थी। तब अनीता इन खबरों को गलत बताया था। उनका कहना था कि वे 'नागिन-3' की शूटिंग खत्म होने के बाद बेबी प्लान करेंगी। अनीता ने कहा था- 'मैं नॉर्मल और नेचुरल तरीके से बच्चा करूंगी। अभी मैं टीवी शोज में बिजी हूं। प्रेग्नेंसी के समय मैं अपना बिजी शेड्यूल नहीं चाहती।' वर्कफ्रंट की बात करें तो अनीता इन दिनों टीवी सीरियल 'नागिन 3' में विशाखा का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वह सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में शगुन के रोल में हैं। 
 

: Smita Sharma

Anita Hassanandanirohit reddypregnanttwinsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...