main page

ये हमारी जिम्मेदारी..अंजलि अरोड़ा ने की लंपी वायरस से गौमाता को बचाने की अपील, बोलीं- 'कुत्ता होता तो शेयर करते न'

Updated 22 September, 2022 04:07:35 PM

देश में इन दिनों लंपी वायरस ने भयंकर तबाही मचाई हुई है। देशभर में इस वायरस से 60 हजार से ज्यादा गायों की मौत हो चुकी है। इस चिंताजनक स्थिति पर अब हाल ही में काचा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने चिंता जताई है और लंपी वायरस से गौमाता को बचाने की अपील की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों लंपी वायरस ने भयंकर तबाही मचाई हुई है। देशभर में इस वायरस से 60 हजार से ज्यादा गायों की मौत हो चुकी है। इस चिंताजनक स्थिति पर अब हाल ही में काचा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने चिंता जताई है और लंपी वायरस से गौमाता को बचाने की अपील की है।

Bollywood Tadka


 
अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो फोटो शेयर की है, जिसमें एक आदमी को अपने दो गायों के साथ देखा जा सकता है। पोस्ट पर लिखा है, 'यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम हमारी गौमाता को लंपी स्किन डिजीज से बचाएं। गौमाता बचाओ।' इसके साथ उन्होंने लिखा, 'कुत्ता होता तो शेयर करते ना।'

 

बता दें, अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी डांसिंग वीडियो शेयर करती है। उनके इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ 11 लाख फॉलोअर्स है। हाल ही में उन्हें लॉकअप सीजन वन में देखा गया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Anjali AroraappealedsaveGaumataLumpy virusBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...