main page

Byju ने शाहरुख खान के ऐड पर लगाई रोक तो भड़की अंजना सुखानी, बोलीं- 'उनके फैंस की शक्ति को कम मत आंको, दुनिया भर में....

Updated 11 October, 2021 01:11:38 PM

ड्रग्स मामले में बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बीच सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों काफी परेशान चल रहे हैं। इसी बीच ऑनलाइन ट्यूटरिंग कंपनी बायजू ने शाहरुख खान को बेटे के खिलाफ चल रही जांच के बीच उनके ऐड पर अस्थायी रूप से बैन लगा दिया है। कंपनी के ऐसा करने पर बॉलीवुड स्टार्स के लगातार रिएक्शन सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस अंजना सुखानी ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कड़े शब्दों के जरिए बायजू के इस फैसले की निंदा की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स मामले में बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बीच सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों काफी परेशान चल रहे हैं। इसी बीच ऑनलाइन ट्यूटरिंग कंपनी बायजू ने शाहरुख खान को बेटे के खिलाफ चल रही जांच के बीच उनके ऐड पर अस्थायी रूप से बैन लगा दिया है। कंपनी के ऐसा करने पर बॉलीवुड स्टार्स के लगातार रिएक्शन सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस अंजना सुखानी ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कड़े शब्दों के जरिए बायजू के इस फैसले की निंदा की है।

Bollywood Tadka


अंजना सुखानी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रिय ब्रांड @iamsrk की लोकप्रियता, पहुंच और आकर्षण अपूरणीय है। किंगखान के रूप में वह मेज पर जो मूल्य लाता है वह उस त्रासदी से ऊपर है जिसका वह वर्तमान में सामना कर रहा है ... उनके फैंस के प्यार की शक्ति को कम मत आंको और उनके फैंस दुनिया भर में उनके लिए हैं।"


आर्यन के ड्रग्स केस ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ड्रग्स कल्चर को लेकर फिर से बहस शुरू कर दी है। फिलहाल स्टार किड को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखा गया है। उन्हें एनसीबी ने एक क्रूज ड्रग छापे के बाद हिरासत में लिया था।


Anjana SukhaniShahrukh KhansupportByjuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...