main page

अंजना सुखानी 'सास बहू और अचार पीवीटी लिमिटेड' के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए हैं पूरी तरह तैयार

Updated 07 July, 2022 05:25:12 PM

अंजना सुखानी देश के सबसे बड़े घरेलू नामों में से एक है। अंजना ने अपने ''प्राकृतिक'' पात्रों के चित्रण के कारण व्यापक प्रशंसक अर्जित किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अंजना सुखानी देश के सबसे बड़े घरेलू नामों में से एक है। अंजना ने अपने 'प्राकृतिक' पात्रों के चित्रण के कारण व्यापक प्रशंसक अर्जित किया है। इस बार, अंजना अपनी आगामी वेब श्रृंखला, 'सास बहू और  अचार पीवीटी लिमिटेड' में एक आदर्श 'बहू' के रूप में दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो सबसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफार्मों में से एक, ज़ी5 पर रिलीज़ होगी।

अंजना 'मनीषा' का किरदार निभाएंगी, जो 'परफेक्ट बहू' है। अंजना ने कहा , "जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैंने मनीषा के किरदार को सच होने के लिए बहुत अच्छा पाया! मैंने अपने निर्देशक को फोन किया और वास्तव में उनसे सवाल किया, क्या मनीषा जैसे लोग वास्तव में मौजूद हैं? यह सुनिश्चित करना निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण था कि किरदार नकली ना लगे । कल्पना और नकली के बीच एक पतली रेखा है, और मैं उस रेखा को पार नहीं करने के बारे में बहुत जागरूक थी। चित्रण को 'वास्तविक' दिखने के लिए मैंने हर टेक को ध्यान से देखा।

अंजना की अगली 'सास बहू और अचार पीवीटी लिमिटेड प्रमुख प्रोडक्शन हाउस 'टीवीएफ' उर्फ 'द वायरल फीवर' द्वारा बनाई गई है और यह 8 जुलाई को Zee5 पर रिलीज होगी।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Anjana SukhaniSaas Bahu Aur Achar PVT Ltdअंजना सुखानीसास बहू और अचार पीवीटी लिमिटेड

loading...