main page

One Month Death Anniversary:सुशांत की याद में एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने जलाया दीया, तस्वीर शेयर कर लिखा-'गाॅड चाइल्ड'

Updated 14 July, 2020 10:06:21 AM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थिति घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। इस दुखद घटना को आज पूरा एक महीना हो गया है। सुशांत के निधन की खबर से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को काफी सदमा लगा। सुशांत के निधन की खबर सुन वो काफी टूट गई थीं। इतना ही नहीं अंकिता सुशांत की फैमिली से मिलने भी गई थीं। खबरें हैं कि अंकिता सुशांत को याद कर आज भी रोती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थिति घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। इस दुखद घटना को आज पूरा एक महीना हो गया है। सुशांत के निधन की खबर से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को काफी सदमा लगा। सुशांत के निधन की खबर सुन वो काफी टूट गई थीं। इतना ही नहीं अंकिता सुशांत की फैमिली से मिलने भी गई थीं।खबरें हैं कि अंकिता सुशांत को याद कर आज भी रोती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता सोशल मीडिया से दूर हो गईं थी। वहीं अब एक्टर के निधन के 1 महीना पूरे होने पर अंकिता ने उनकी याद में दीया जलाया, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की है।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीर में भग्वान कृष्ण की मूर्ति के आगे दीया जलाया गया है। इसके साथ दीए के पास व्हाइडट कलर का फूल अर्पित किया गया है। शेयर की इस तस्वीर में चाहे अंकिता ने सुशांत का नाम नहीं लिखा है लेकिन उनके द्वारा दिया गया कैप्शन इसी बात की तरफ इशारा कर रहा है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'Child of God'। अंकिता द्वारा शेयर इस तस्वीर पर फैंस अपने रिएक्शन दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक साथ सीरियल पवित्र रिश्ता में भी नजर आए थे। उस सीरियल में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। लीड किरदार को निभाते-निभाते ये दोनों भी करीब आ गए। सुशांत के बाॅलीवुड में एंट्री करने के बाद दोनों के रिश्तों में दरार आने लगीं और इसके बाद इनके ब्रेकअप की खबर सामने आ गई। 

: Smita Sharma

ankiita lokhanderememberEx Boyfriendsushant singh rajputone month death anniversaryBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...