main page

Good News: पापा बने 'प्रतिज्ञा' फेम एक्टर अंकित गेरा, पत्नी राशि पुरी ने दिया बेटे को जन्म

Updated 13 June, 2022 02:55:30 PM

शो ''प्रतिज्ञा'' फेम एक्टर अंकित गेरा के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। अंकित गेरा की पत्नी राशि पुरी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। शादी की पहली सालगिरह के पांच दिन बाद अंकित-राशि के घर खुशखबरी आईं।बेटे के जन्म के बाद से ही कपल की खुशी सातवें आसमान पर है। कपल के घर 10 जून को नन्हें शहजादे की किलकारी गूंजी है हालांकि इस गुड न्यूज को एक्टर ने 13 जून को फैंस के साथ शेयर किया।

मुंबई: शो 'प्रतिज्ञा' फेम एक्टर अंकित गेरा के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। अंकित गेरा की पत्नी राशि पुरी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। शादी की पहली सालगिरह के पांच दिन बाद अंकित-राशि के घर खुशखबरी आईं।

Bollywood Tadka

बेटे के जन्म के बाद से ही कपल की खुशी सातवें आसमान पर है। कपल के घर 10 जून को नन्हें शहजादे की किलकारी गूंजी है हालांकि इस गुड न्यूज को एक्टर ने 13 जून को फैंस के साथ शेयर किया।

Bollywood Tadka

अंकित ने न्यूबाॅर्न बेबी के साथ एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह अपने लाडले को बाहों में थामे नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इसके अलावा कपल की बेटे के साथ एक और तस्वीर सामने आई हैं। तस्वीर में राशि हाॅस्पिटल में बेड पर बेटे को गोद में लिए बैठी नजर आ रही हैं। वहीं अंकित उनके पास खड़े हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए अंकिता ने कहा-“जब तक आप इसका अनुभव नहीं करते, तब तक आप खुशी के स्तर की कल्पना नहीं कर सकते। जब आप अपने बच्चे को पहली बार गोद में लेते हैं, तो सारी चिंताएं दूर हो जाती हैं। मुझे खुशी है कि मेरा बच्चा मुझे बिना मास्क (मुस्कान) के देख सका। बेशक महामारी के मामलों में वृद्धि हुई है इसलिए प्रवेश से पहले सभी सावधानियां बरती गईं और आज तक उनका पालन किया जा रहा है।

बेटे को बताया हनीमून बेबी

अंकित अपने लाडले को हनीमून बेबी बताते हुए कहा-लॉकडाउन के बीच मेरी शादी हुई। राशि और मैं कहीं भी घूमने नहीं जा सकते थे। उस समय के आसपास मुझे एक शो का ऑफर मिला और मैं शूटिंग करने लगा।  इसलिए हम कुछ महीनों तक ठहरने की उम्मीद में मुंबई आए हालांकि इस दौरान राशि प्रेग्नेंट हो गईं और हम पहले तीन महीनों में दिल्ली वापस नहीं जा सके। तो हां यह हमारे लिए हनीमून बेबी है।

Bollywood Tadka

अंकित गेरा और राशि पुरी की शादी 5 जून 2021 को चंडीगढ़ में हुई थी। दोनों की शादी में महज परिवार के करीबी लोग शामिल हुए थे।


 

Content Writer: Smita Sharma

Ankit GerawifeRashi Puriblessedbaby boyLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...