main page

एक दूजे की बाहों में अंकित-प्रियंका ने करवाया शानदार फोटोशूट, दोनों की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

Updated 01 March, 2023 12:19:25 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह जल्द ही टीवी सीरियल 'उडारियां' के  अपने को-स्टार अंकित गुप्ता संग काम करती नजर आएंगी। फैंस दोनों को एक साथ काम करते देखने के लिए काफी एक्साइटड हैं। इसी बीच हाल ही में अंकित-प्रियंका ने शानदार फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह जल्द ही टीवी सीरियल 'उडारियां' के  अपने को-स्टार अंकित गुप्ता संग काम करती नजर आएंगी। फैंस दोनों को एक साथ काम करते देखने के लिए काफी एक्साइटड हैं। इसी बीच हाल ही में अंकित-प्रियंका ने शानदार फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
 

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है प्रियंका अंकित गुप्ता पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। वहीं, अंकित भी प्रियंका की बाहों में पोज देते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में एक्ट्रेस अंकित के चेहरे पर हाथ रख मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। एक साथ दोनों में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फैंस भी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी ने बिग बॉस 16 में एक साथ एंट्री मारी थी और दोनों की रियल दोस्ती को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं सलमान खान भी उनकी दोस्ती से इम्प्रेस हुए थे। वहीं, शो से बाहर होने के बाद चंडीगढ़ पहुंची प्रियंका का अंकित ने शानदार स्वागत किया था।

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Ankit GuptaPriyanka Chahar ChoudharyphotoshootBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...