main page

सुशांत की याद में 'पवित्र रिश्ता' का  सीक्वल बनाना चाहती हैं एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता, एकता से लगाई गुहार

18 July, 2020 11:25:39 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से अलविदा कहे एक महीना पूरा हो गया है। सुशांत के जाने के इतने समय बाद भी फैंस के दिलों में उनकी हर एक याद ताजा है। सुशांत के निधन ने फैंस और परिवार के दिलों को बुरी तरह तोड़कर रख दिया है। अभी लोग इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा है कि सुशांत   दुनिया में नहीं हैं। कुछ ऐसा ही हाल सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी है जो कि इस गम से उबर नहीं पा रही हैं। अंकिता सुशांत को हमेशा के लिए लोगों के दिलों में जिंदा रखना चाहती हैं।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से अलविदा कहे एक महीना पूरा हो गया है। सुशांत के जाने के इतने समय बाद भी फैंस के दिलों में उनकी हर एक याद ताजा है। सुशांत के निधन ने फैंस और परिवार के दिलों को बुरी तरह तोड़कर रख दिया है। अभी लोग इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा है कि सुशांत   दुनिया में नहीं हैं। कुछ ऐसा ही हाल सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी है जो कि इस गम से उबर नहीं पा रही हैं। अंकिता सुशांत को हमेशा के लिए लोगों के दिलों में जिंदा रखना चाहती हैं।

Bollywood Tadka

यही वजह है कि अंकिता सीरियल 'पवित्र रिश्ता' का सीक्वल बनाने की इच्छा जाहिर की है।मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की मानें तो अंकिता ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सीक्वल के बारे में एकता कपूर से बातचीत भी की है।

Bollywood Tadka

यह शो सुशांत के दिल के बहुत करीब था।  'पवित्र रिश्ता' की वजह से ही उन्हें घर घर में पहचान मिली थी। ऐसे में अंकिता लोखंडे और एकता कपूर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सीक्वल के जरिए सुशांत को श्रद्धांजली देना चाहती हैं।इतना ही नहीं इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सीक्वल का आइडिया खुद अंकिता ने एकता कपूर को दिया है। एकता से की गई मुलाकात में अंकिता ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सीक्वल बनाने के बारे में बात की है।

Bollywood Tadka

एकता को अंकिता का यह आइडिया बहुत पसंद आया है। ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही एकता कपूर अपनी टीम के साथ सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सीक्वल पर काम करना शुरु कर देंगी। इसके अलावा एकता सुशांत को श्रद्धांजल‍ि देते हुए मेंटल हेल्थ अवेयरनेस फंड शुरू करने का ऐलान किया था। इस फंड का नाम सुशांत के पहले सीरियल 'पव‍ित्र रिश्ता' के नाम पर रखा गया है और इसके लिए एकता, तरुण कतियल के साथ मिलकर काम करेंगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत की मौत के एक महीने बाद 14 जुलाई को एक्टर के करीबी कई लोगों ने उन्हें याद किया। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने अपने घर के मंदिर में दीया  जलाकर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए सुशांत को 'भगवान का बच्चा' कहा था। 
 


ankita lokhandeekta kapoorpavitra rishtasequeltributesushant singh rajputBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...