main page

भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा ने अंकिता के लिए मांगा न्याय,लिखा-'उत्तराखंड की बेटी की हत्या के सभी दोषियों को कठोर सजा मिले'

Updated 27 September, 2022 12:56:09 PM

उत्तराखंड के अंकिता हत्याकांड को लेकर लोगों का गुस्सा बरकरार है। एक तरफ प्रदेशभर के लोग प्रदर्शन कर आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ स्टार्स भी अंकिता के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं। हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा ने भी सोशल मीडिया के जरिए अंकिता की हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए दोषियों को सख्त और जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग की है।

मुंबई: उत्तराखंड के अंकिता हत्याकांड को लेकर लोगों का गुस्सा बरकरार है। एक तरफ प्रदेशभर के लोग प्रदर्शन कर आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ स्टार्स भी अंकिता के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा ने भी सोशल मीडिया के जरिए अंकिता की हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए दोषियों को सख्त और जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग की है।

 

 

श्वेता महारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अंकिता भंडारी की तस्वीर शेयर की। श्वेता महारा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें लिखा- 'बहुत ही दुखद घटना। उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी की हत्या में शामिल सभी दोषियों को कठोरतम सजा मिलनी चाहिए।' एक्ट्रेस ने इस तस्वीर के साथ लिखा-ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवार को कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

 

गौरतलब है कि 19 साल की अंकिता भंडारी कुछ दिन पहले लापता हो गई थी। बीते शनिवार को अंकिता का शव ऋषिकेश में एक नहर से बरामद किया गया था। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करने के बाद पुलकित आर्य सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।


 
 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita Bhandarimurder casebhojpuri actressshweta maharaJusticeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...