main page

अंकिता ने घर की नेमप्लेट से अब तक नहीं हटाया सुशांत का नाम, ब्रेकअप के बाद भी अपने प्यार की निशानी को सहेज कर रख रही थीं एक्ट्रेस

Updated 20 June, 2020 10:45:02 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की लव स्टोरी तो हर कोई जानता है। दोनों की मुलाकात सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान हुई थी, यहीं से उनके प्यार की शुरुआत हुई थी। कपल एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन फिर अचानक कुछ सालों के बाद दोनों अलग हो गए।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की लव स्टोरी तो हर कोई जानता है। दोनों की मुलाकात सीरियल पवित्र रिश्ता के दौरान हुई थी, यहीं से उनके प्यार की शुरुआत हुई थी। कपल एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन फिर अचानक कुछ सालों के बाद दोनों अलग हो गए।   अंकिता, सुशांत से जितना प्यार करती थीं, उतना ही उनकी रिस्पेक्ट करती थीं। इतना ही नहीं भले ही दोनों के ब्रेकअप को इतने साल हो गए थे, लेकिन सुशांत के निधन से अंकिता काफी टूट गई थीं।

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ही वह सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर भी गई थीं। सुशांत को लेकर अंकिता के मन में इतनी रिस्पेक्ट थी कि आज भी उन्होंने अपने घर के नेमप्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया। इस बात की जानकारी सुशांत और अंकिता के दोस्त संदीप सिंह ने दी।

Bollywood Tadka

दरअसल, संदीप ने सुशांत और अंकिता को लेकर इमोशनल पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा-'अंकिता आपने केवल उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की। आपका प्यार सच्चा था। आपने अभी भी अपने घर के नेमप्लेट से उसका नाम नहीं हटाया है'।

Bollywood Tadka

आखिरी दिनों में अंकिता को  याद करते थे सुशांत

बता दें कि हाल ही में जब पुलिस ने सुशांत के डाॅक्टर से एक्टर के डिप्रेशन के बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि सुशांत आखिरी दिनों में एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को खूब याद करते थे।सुशांत डाॅक्टर को बताते थे कि अंकिता उनका हर काम करती थीं, मेरा ख्याल रखती थी, लेकिन उसके बाद इस तरह की कोई भी लड़की उनकी जिंदगी में नहीं आई। सुशांत को अंकित से अलग होने का पछतावा था।

: Smita Sharma

ankita lokhanderemovesushant singh rajputnamebreakupsandip singhBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...