main page

बिहार पुलिस को नहीं मिला मुंबई पुलिस का साथ, 3 KM पैदल चलकर अंकिता के घर पहुंची थी टीम, एक्ट्रेस ने दी जैगुआर कार

01 August, 2020 12:22:57 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच के लिए बिहार से एक टीम आई है। बिहार पुलिस पूरी बारीकी से इस केस की जांच कर रही हैं। लेकिन मुंबई पहुंची पुलिस को मुंबई पुलिस की तरह से किसी प्रकार भी सहयोग नहीं मिल रहा है। इस बात खुलासा बिहार सरकार के एडवोकेट जनरल ललित किशोर ने एक बयान जारी कर किया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच के लिए बिहार से एक टीम आई है। बिहार पुलिस पूरी बारीकी से इस केस की जांच कर रही हैं। लेकिन मुंबई पहुंची पुलिस को मुंबई पुलिस की तरह से किसी प्रकार भी सहयोग नहीं मिल रहा है। इस बात खुलासा बिहार सरकार के एडवोकेट जनरल ललित किशोर ने एक बयान जारी कर किया।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा-ऺजब एक राज्य से दूसरे में पुलिस जांच करने जाती है तो राज्य सरकार सहयोग करती है लेकिन, दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुंबई पुलिस ऐसा नहीं कर रही है। वहीं बिहार सरकार के आरोपों में तब और दम नजर आने लगा जब यह बात सामने आई कि मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को गाड़ी तक मुहैया नहीं करवाई और उसे एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से पूछताछ के लिए जाने में गुरुवार को 3 किलोमीटर पैदल चलना पड़ा।

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस से सहयोग नहीं मिल रहा और Covid-19 की महामारी के बीच भी टीम ऑटो रिक्शा के सहारे इस केस को लेकर जहां-तहां भटक रही है। न्यूज 18 की रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस की टीम को अंकिता के घर तक पहुंचने के लिए करीब 3 किलोमीटर तक पैदल चलना पड़ा। कोविड महामारी की वजह से सड़क पर उन्हें न तो कोई कैब मिली और न ही कोई ऑटो रिक्शा।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक, बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस की तरफ से गाड़ियों को लेकर किसी तरह की सुविधा नहीं मिली है।बताया जा रहा है कि अंकिता के घर पहुंची बिहार पुलिस वहां करबी 1 घंटे रुकी और उनसे पूछताछ की। इसके बाद अंकिता ने उन्हें अपनी जैगुआर दी ताकि वे डेस्टिनेशन तक जा सकें।

Bollywood Tadka

ऐसा मीडिया की भीड़ और उनके सवालों से बचने के लिए किया गया थाइस कार के सामने वाली सीट पर अंकिता के भाई और पीआर नजर आ रहे हैं, जबकि पीछे बिहार पुलिस है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस की टीम ने उनसे करीब 30 सवाल पूछे। हालांकि, उन्होंने क्या-क्या पूछा है इस बारे में जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

Bollywood Tadka

बता दें कि बिहार पुलिस तो दिए बयान में अंकिता ने बताया कि सुशांत रेहा से काफी परेशान थे। सुशांत पिछले चार महीने से बेहद परेशान थे। रेहा की मर्जी के बिना कुछ भी नहीं कर पा रहे थे लेकिन वो डिप्रेशन में रहने वाले व्यक्ति नहीं थे। रेहा के प्रेशर और लगातार ब्लैकमेल के कारण बेहद परेशान हो चुके थे।
 


ankita lokhandepatna policeluxury jaguar carinvestigationsushaant singh rajputBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...