main page

26 साल बड़े मिलिंद की इन बातों से इम्प्रेस है पत्नी अंकिता, तारीफ करते हुए बोली- मुझे उनसे बेहतर पार्टनर मिल नहीं सकता

Updated 02 February, 2021 04:38:10 PM

अंकिता कोंवरा और एक्टर मिलिंद सोमन की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। कपल की रिलेशनशिप भी खूब चर्चा में रही थी। दोनों में एज गैप काफी ज्यादा है। लेकिन फिर भी दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता कोंवर ने मिलिंद की खासियत और दोनों के रिलेशन को लेकर खुलकर बात की है।

मुंबई. अंकिता कोंवरा और एक्टर मिलिंद सोमन की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। कपल की रिलेशनशिप भी खूब चर्चा में रही थी। दोनों में एज गैप काफी ज्यादा है। लेकिन फिर भी दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता कोंवर ने मिलिंद की खासियत और दोनों के रिलेशन को लेकर खुलकर बात की है।

Bollywood Tadka
अंकिता ने कहा- वो जो हैं वही हैं। उन्हें पता है कि वो कौन हैं और वे ऐसा होने में बिल्कुल सहज हैं। मैं उनकी ईमानदारी और विनम्रता पसंद करती हूं। मैं मिलिंद के साथ दूर-दूर तक दौड़ना और इंट्रोवर्ट होना एंजॉय करती हूं।

Bollywood Tadka
अंकिता ने आगे कहा- 'हम लंबी दूरी की दौड़ लगाना पसंद करते हैं। एक शहर से दूसरे शहर दौड़ना या दुनिया के किसी दूसरे भाग में दौड़ना, ऐसा है जैसा उन चीजों को एक साथ जोड़ना जिनसे हम दोनों प्यार करते हैं। आप हम दोनों को आउटडोर्सी इंट्रोवर्ट कह सकते हैं और मुझे उनसे बेहतर पार्टनर कोई नहीं मिलता।'

Bollywood Tadka
बता दें अंकिता और मिलिंद दोनों में 26 साल का एज गैप है। दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक है। अंकिता और मिलिंद एक-साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मिलिंद अपनी तस्वीर की वजह से विवादों में भी फंसते नजर आए थे। मिलिंद ने सोशल मीडिया पर न्यूड तस्वीर शेयर कर दी थी। जिसके कारण उन्हें खूब ट्रोल किया गया था।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

ankita konwarpraisedhusbandmilind somanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...