main page

अंकिता कोंवर ने पति मिलिंद सोमन को किस करते हुए शेयर की तस्वीर, कहा- सैंडकफू में बिताएं खूबसूरत लम्हों को याद कर रही हूं

Updated 09 January, 2021 12:26:32 PM

अंकिता कोंवर और एक्टर मिलिंद सोमन की जोड़ी को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। कपल सोशल मीडिया पर एक-साथ तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का इजहार करता रहता है। हाल ही में अंकिता ने पति मिलिंद के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। जो तेजी से वायरल हो रही है।

मुंबई. अंकिता कोंवर और एक्टर मिलिंद सोमन की जोड़ी को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। कपल सोशल मीडिया पर एक-साथ तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का इजहार करता रहता है। हाल ही में अंकिता ने पति मिलिंद के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। जो तेजी से वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अंकिता और मिलिंद पहाडों में नजर आ रहे हैं। अंकिता ने ब्लू स्वेटर और ग्रे पैंट के ऊपर जैकेट पहन हुई है और मिलिंद ब्लैक पैंट और टी-शर्ट में जंच रहे हैं।दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- सैंडकफू में बिताएं इन खूबसूरत पलों को याद कर रही हूं। कई बार पहाड़ भी आपको प्यार और ताकत का अहसास करा देते हैं। उम्मीद करती हूं आप भी ऐसा एक्सपीरियंस कर पाएंगे। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें अंकिता और मिलिंद की हर तस्वीर और वीडियो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। लेकिन मिलिंद तस्वीर की वजह से विवादों में भी फंसते नजर आए थे। मिलिंद ने सोशल मीडिया पर न्यूड तस्वीर शेयर की थी। जिसके कारण उन्हें काफी ट्रोल किया गया था और उनके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था। अंकिता और मिलिंद ने 22 अप्रैल 2018 में शादी कर ली थी। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Ankita Konwarsharedromanticphotohusbandmilind somanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...