main page

मां बनने वाली हैं अंकिता लोखंडे! लेटस्ट तस्वीरों में दिखा बेबी बंप

Updated 17 August, 2022 09:54:16 AM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों पति विक्की जैन के साथ मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। दोनों की शादी को 6 महीने से ज्यादा हो गए हैं। आए दिन की एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आती हैं। बीते महीने ही ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अंकिता की प्रेग्रेंसी को लेकर खुलासा किया था।

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों पति विक्की जैन के साथ मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। दोनों की शादी को 6 महीने से ज्यादा हो गए हैं। आए दिन की एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आती हैं। बीते महीने ही ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अंकिता की प्रेग्रेंसी को लेकर खुलासा किया था।

Bollywood Tadka

इस खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी हालांकि अंकिता की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया था। वहीं अब एक बार फिर अंकिता की प्रेंग्नेंसी की खबर बी-टाउन के गलियारों में छाईं हुईं हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, पति विक्की जैन के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही अंकिता ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद ही अंकिता की प्रेग्नेंसी की खबरों ने तूल पकड़ा। शेयर की तस्वीरों में अंकिता ब्लू कटआउट ड्रेस में बेहद बोल्ड लग रही हैं।

Bollywood Tadka

अंकिता विक्की के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं। तस्वीरों में विक्की अंकिता की बेली (पेट) पर हाथ रखे हैं। बस फिर क्या था इस तस्वीर को देख लोग लगाने लगे अंकिता की प्रेग्नेंसी के कयास। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस से पूछा- 'क्या आप प्रेग्नेंट हैं?' वहीं एक अन्य नेटिजन ने तो 100 प्रतिशत दावा करते हुए लिखा- 'ये 100 प्रतिशत प्रेग्नेंट हैं।'

Bollywood Tadka

ये पहली बार नहीं है जब अंकिता की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा हो रही हो। इससे पहले जब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी शादी की सिक्स मंथ एनिवर्सरी की तस्वीरें शेयर की थीं तब भी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे थे। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita Lokhandelatest pictureshusbandVicky Jainpregnancy rumoursBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...