main page

पति विक्की का हाथ थाम एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं अंकिता लोखंडे, शिफाॅन साड़ी और मांग में सिंदूर सजा दिखाया 'आदर्श बहू' वाला लुक

Updated 07 October, 2022 10:15:05 AM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों फैंस को कपल्स गोल्स देने का मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में एक प्यारे कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान अंकिता का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो अंकिता येलो कलर की शिफाॅन साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों फैंस को कपल्स गोल्स देने का मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में एक प्यारे कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान अंकिता का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो अंकिता येलो कलर की शिफाॅन साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

अंकिता ने मिनिमल मेकअप, चेरी लिपस्टिक से अपने लुक को कंप्लीट किया गया।

Bollywood Tadka

मांग में सिंदूर,नेकलेस और शेड्स अंकिता के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। विक्की कौशल ट्रैक सूट में कूल दिखे।

Bollywood Tadka

इस दौरान विक्की ने अपने लुक को शेड्स से कंप्लीट किया था। कपल ने हाथों में हाथ थाम जमकर पोज दिए। फैंस अंकिता विक्की की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अंकिता आखिरी बार विक्की कौशल के साथ रियालिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आईं थीं। कपल ने इस शो की ट्राॅफी अपने नाम की थी। 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita LokhandeAdarsh BahuvibeSpottedVicky JainAirportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...