main page

शादी के बाद पहली बार घर के बाहर स्पॉट हुए न्यूलीवेड अंकिता-विक्की, ब्लू साड़ी, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने बेहद खूबसूरत दिखीं नई नवेली दुल्हन

Updated 16 December, 2021 05:49:04 PM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर को बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गई है। कपल की शादी की तस्वीरों और वीडियोज ने खूब सुर्खियां बटोरीं। गोल्डन लहंगे में अंकिता बेहद खूबसूरत लगी। वहीं विक्की जैन भी व्हाइट शेरवानी में खूब जचे। हाल ही में शादी के बाद अंकिता और विक्की को उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर को बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गई है। कपल की शादी की तस्वीरों और वीडियोज ने खूब सुर्खियां बटोरीं। गोल्डन लहंगे में अंकिता बेहद खूबसूरत लगी। वहीं विक्की जैन भी व्हाइट शेरवानी में खूब जचे। हाल ही में शादी के बाद अंकिता और विक्की को उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में अंकिता ब्लू साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग चूड़ियां पहनी हुईं है। मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है।

Bollywood Tadka

वहीं विक्की ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। विक्की ने आंखों पर ब्लैक चश्मा लगाया हुआ है। दोनों एक-साथ काफी खुश लग रहे हैं। कपल मीडिया के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रहा है। इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने शादी से पहले एक-दूसरे को तकरीबन चार तक डेट किया। इनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। विक्की से पहले अंकिता सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं।

Bollywood Tadka

हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। वहीं अब विक्की संग 4 साल डेटिंग के बाद अंकिता 14 दिसंबर को सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए विक्की जैन की दुल्हनिया बन गई हैं।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Ankita LokhandeVicky JainsnappedresidencemarriageBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...