main page

पति की बाहों में बाहें डाल अंकिता लोखंडे ने दिए पोज, Mr. & Mrs Jain के लुक ने लूटी महफिल

Updated 02 November, 2022 11:44:09 AM

टीवी की 'अर्चना बहू' उर्फ अंकिता लोखंडे अपने एक से बढ़कर एक लुक्स से लाइमलाइट बटोरती हैं। अंकिता लोखंडे वेस्टर्न लुक से तो लोगों के दिलों पर वार करती हैं। लेकिन एथनिक अवतार में भी वह कम हसीन नहीं लगती। हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

मुंबई: टीवी की 'अर्चना बहू' उर्फ अंकिता लोखंडे अपने एक से बढ़कर एक लुक्स से लाइमलाइट बटोरती हैं। अंकिता लोखंडे वेस्टर्न लुक से तो लोगों के दिलों पर वार करती हैं। लेकिन एथनिक अवतार में भी वह कम हसीन नहीं लगती। हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो अंकिता वाइन कलर की साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं। इस साड़ी के साथ अंकिता ने मैचिंग ब्लाउज पेयर किया जिसमें खूबसूरत सी एंब्रॉयडरी की है। मिनिमल मेकअप, मेहंदी, मांग में सजा सिंदूर, ग्रीन कलर बड़ा सा नेकलेस, झुमके अंकिता के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें तो अंकिता ने बालों का बन बनाया था जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। वहीं विक्की ब्लैक कुर्ते और व्हाइट पजामे में काफी जच रहे हैं। अंकिता पति की बाहों में बाहें डाल कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें कि अंकिता ने 14 दिसंबर को विक्की जैन संग शादी रचाई थी। अंकिता की वेडिंग बेहद ड्रीमी थी। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अंकिता जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ 'स्वतंत्रवीर सावरकर' में नजर आएंगी। फिल्म वीर सावरकरकी बायोपिक है।'स्वतंत्रवीर सावरकर' फिल्म रणदीप हुड्डा निर्देशन के क्षेत्र में भी कदम रख रहे है।

Bollywood Tadka

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita LokhandeBeautifulPhotoshootHubbyVicky JainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...