main page

सुशांत मामले में पहली बार खुलकर बोलीं अंकिता लोखंडे-'डंके की चोट पर कह सकती हूं वह डिप्रेशन में नहीं थे'

31 July, 2020 09:25:46 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाड मामले की जांच के लिए बई पहुंचे बिहार पुलिस की टीम ने वीरवार (30 जुलाई) को एक्टर के बैंक खातों के ब्योरे के छानबीन शुरु की। इसे केस में उन्होंने एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड किता लोखंडे से भी पूछताछ हुई। तकरीबन 1 घंटे की पूछताछ के बाद बिहार पुलिस के दो सदस्य अंकिता लोखंडे के घर से निकले। वहीं सुशांत मामले में पहली बार अंकिता ने सामने आकर अपनी बात रखी है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाड मामले की जांच के लिए बई पहुंचे बिहार पुलिस की टीम ने वीरवार (30 जुलाई) को एक्टर के बैंक खातों के ब्योरे के छानबीन शुरु की। इसे केस में उन्होंने एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड किता लोखंडे से भी पूछताछ हुई। तकरीबन 1 घंटे की पूछताछ के बाद बिहार पुलिस के दो सदस्य अंकिता लोखंडे के घर से निकले। वहीं सुशांत मामले में पहली बार अंकिता ने सामने आकर अपनी बात रखी है।

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने कहा है कि सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं थे। अंकिता ने कहा- 'मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं सुशांत डिप्रेशन में नहीं था। मैंने सुशांत जैसा इंसान नहीं देखा था। जब हम रिलेशनशिप में थे तब वह डायरी लिखता था। वह अपने फ्यूचर प्लान लिखता था। उसने लिखा था कि वह अगले 5 साल में एक मुकाम तक पहुंचेगा और आप यकीन कीजिए वह 5 साल में वहां था।

Bollywood Tadka

अब सोचिए कि वह इंसान जो अपने फ्यूचर प्लान करता था वह कैसे डिप्रेशन में रह सकता था। मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं कि वह कभी डिप्रेस नहीं हो सकता। वह हर छोटी चीज में खुशियां ढूंढ़ लेता था। वह फार्मिंग करना चाहता था। मुझे इस बारे में पता था। वह कहता था कि अगर कुछ नहीं हुआ तो मैं अपनी शॉर्ट फिल्म बना लूंगा। मैं नहीं चाहती कि लोग उसे ऐसे याद करेम कि वह डिप्रेस था। वह तो हीरो था'।

Bollywood Tadka

अंकिता ने आगे कहा- 'सुशांत छोटे शहर से आया था उसने अपनी मेहनत से खुद को एक मुकाम तक पहुंचाया। उसने मुझे कई चीजें सिखाई। वह मुझे एक्टिंग सिखाता था। किसी को पता भी है सुशांत कौन और क्या था। सब उसके बारे में लिख रहे हैं कि वह डिप्रेस था। ये सब पढ़कर मुझे दुख हो रहा है। इन सबके बावजूद अगर कहा अगर सुशांत के लिए डिप्रेशन शब्द का प्रयोग किया जा रहा है तो वह बहुत गलत है। वह डिप्रेश हो ही नहीं सकता। वह कुछ चीजों को लेकर अपसेट हो सकता है लेकिन सुशांत एक ऐसा इंसान था जो कभी ड्रिप्रेश नहीं हो सकता था। ऐंग्जाइटी होती थी उसे, जो हम सबको होती है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत की मुलाकात अंकिता लोखंडे से सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट्स पर हुई थ। एकता कपूर के इस सीरियल में दोनों मानव और अर्चना के किरदार ने नजर आए। यहीं से उनके रिलेशन की शुरुआत हुई थी। दोनों  का रिश्ता लगभग 6 सालों तक चला। बॉलीवुड में करियर शुरू करने के बाद दोनों के रिश्ते में उलझाने आईं और दोनों अलग हो गए।

 

 


ankita lokhandebreak silencesushant singh rajputsuicide caseBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...