main page

मांग में सिंदूर...हाथों में चूड़ा,बनारसी साड़ी में खूबसूरत दिखीं नई नवेली दुल्हन अंकिता,रिसेप्शन के लिए कुछ यूं सजीं 'Mrs Jain'

Updated 15 December, 2021 09:02:11 AM

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को सात फेरे लेकर हमेशा हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। कपल की शादी की कई तस्वीरें सामने आईं। शादी के कुछ समय बाद अंकिता और विक्की ने वेडिंग रिसेप्शन दिया।इस पार्टी की इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। वेडिंग रिसेप्शन में टेलीविजन और सिनेमा से जुड़ी कई हस्तियों ने शिरकत की और न्यूली वेड अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के साथ खूब मस्ती की।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को सात फेरे लेकर हमेशा हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। कपल की शादी की कई तस्वीरें सामने आईं। शादी के कुछ समय बाद अंकिता और विक्की ने वेडिंग रिसेप्शन दिया।इस पार्टी की इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। वेडिंग रिसेप्शन में टेलीविजन और सिनेमा से जुड़ी कई हस्तियों ने शिरकत की और न्यूली वेड अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के साथ खूब मस्ती की।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो नई नवेली दुल्हन अंकिता रेड कलर की बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं। इस साड़ी का बोर्ड गोल्डन था। 'मिसेज जैन' ने डबल लेयर्ड नेकलेस, झुमके पहने थे।

Bollywood Tadka

इसके साथ हाथ में मेहंदी, बाहों में सोने का कंगन और हरी चूड़ियां पहनी थीं। गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर लगाए अंकिता चांद का टुकड़ा लग रही ही थीं। मेकअप की बात करें तो अंकिता ने सटल मेकअप के साथ अपने बालों को बन बनाया था,जिस पर गजरा लगाया था। अंकिता के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। 

Bollywood Tadka
शादी में गोल्डन रंग के लहंगे में दुल्हन बनीं अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अकिंता के पति यानि कि विक्की जैन भी अपने वैडिंग आउटफिट पहने काफी जच रह थे।उन्होंने मैचिंग कर व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी। 

Bollywood Tadka

अंकिता और विक्की ने एक-दूसरे को साल 2018 में डेट करना शुरू किया था। विक्की जाने माने बिजनेसमैन हैं।दोनों को सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करते हुए देखा जाता रहा है। विक्की से पहले अंकिता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं।

Content Writer: Smita Sharma

Ankita LokhandeVicky Jainred banarasi sareeReceptionPicturesGorgeous lookBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...