main page

बाॅयफ्रेंड विक्की जैन के भांजे और भांजी अंकिता ने जमकर लुटाया प्यार,होने वाली ननद संग यूं थिरकीं एक्ट्रेस

Updated 10 December, 2020 11:04:26 AM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब खुद को नॉर्मल करने की कोशिश कर रही हैं। सुशांत की मौत के बाद एक्ट्रेस को काफी बड़ा समदा लगा था। वहीं अब अपने गम को भुलाने के लिए अंकिता अपने परिवार और बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ जमकर समय बिता रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब खुद को नॉर्मल करने की कोशिश कर रही हैं। सुशांत की मौत के बाद एक्ट्रेस को काफी बड़ा समदा लगा था। वहीं अब अपने गम को भुलाने के लिए अंकिता अपने परिवार और बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ जमकर समय बिता रही हैं।

Bollywood Tadka

आए दिन एक्ट्रेस अफनी लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अंकिता की कुछ तस्वीरें और वीडियोज फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं। सामने आईं तस्वीरों और वीडियोज में अंकिता बॉयफ्रेंड विक्की जैन के भांजे (अबीर) और भांजी (अबीरा) के साथ मस्ती कर रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, विक्की जैन के भांजे और भांजी आज 5 महीने के हो चुके हैं। अंकिता लोखंडे इन दोनों बच्चों के 5 महीने पूरा होना का जश्न मना रही हैं। किसी वीडियो में अंकिता लोखंडे बच्चों के साथ डांस कर रही हैं तो किसी वीडियो में वो इन नन्हे बच्चों के साथ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

अंकिता अपनी होने वाली ननंद के साथ जमकर थिरक रही हैं। लुक की बात करें तो अंकिता ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। इन वीडियो को देखकर लग रहा है कि अंकिता विक्की के परिवार से काफी घुली मिली हैं।

Bollywood Tadka

अंकिता विक्की की बहन वर्षा के काफी करीब हैं और दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है। इससे पहले भी कई बाद अंकिता ने इन बच्चों के साथ अपनी फोटोज और वीडियो शेयर की हैं।

 

 

बता दें कि अंकिता विक्की जैन 4 साल से रिलेशनशिप में हैं और दोनों शादी भी करने वाले हैं। सुशांत से ब्रेकअप के एक साल अंकिता की जिंदगी में विक्की जैन आए थे।


ankita lokhandecelebrateboyfriendvikcy jainniecenephewshappy 5 monthsBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...