main page

'बेखुदी' गाने पर डांस कर ट्रोल हुई अंकिता लोखंडे, सुशांत को लेकर फिर मारे ताने

Updated 08 January, 2021 12:34:38 PM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अंकिता फैंस के साथ अपनी जबरदस्त तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अंकिता ने एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब धमाल मचा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत फैंस ने अंकिता को ट्रोल भी किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अंकिता फैंस के साथ अपनी जबरदस्त तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अंकिता ने एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब धमाल मचा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत फैंस ने अंकिता को ट्रोल भी किया है।

Bollywood Tadka
वीडियो में अंकिता 'कब तक छिपाएं ये बेखुदी' गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस येलो शॉर्ट ड्रेस में डांस करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही है। अंकिता के डांस मूव्स हर किसी को अपना दीवाना बना रहे हैं। फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। लेकिन सुशांत फैंस को अंकिता का ये वीडियो पसंद नही आया और एक्ट्रेस को ट्रोल किया है। एक यूजर ने कहा- इस फेक लेडी को बॉयकॉट करो, इसका नाटक शुरू हो गया। एक अन्य ने कहा- SSR की फिल्म के गाने पर करो।

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


बता दें अंकिता को उनकी तस्वीरों और वीडियोज के लिए सुशांत फैंस द्वारा अक्सर ट्रोल किया जाता है। अंकिता ने अपने बर्थडे की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके लिए भी उन्हें खूब ट्रोल किया गया था।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

ankita lokhandedancesbekhudi songsushant singh rajputfanstrolledBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...