main page

अंकिता लोखंडे के कपड़े देख भड़के लोग, कहा- 'मैडम हमें आपसे दुश्मनी नहीं लेकिन भगवान का ऐसा अपमान.....

15 September, 2020 04:25:49 PM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक्स बाॅयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं। एक्ट्रेस के इस ज्जबे को हर कोई सलाम कर रहा है। लेकिन अब अंकिता ट्रोलर्स के  निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, ''पवित्र रिश्ता'' एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों को शेयर की हैं। इन फोटोज में उनके बाल ब्रैड्स में स्टाइल किए देखे जा सकते हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक्स बाॅयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं। एक्ट्रेस के इस ज्जबे को हर कोई सलाम कर रहा है। लेकिन अब अंकिता ट्रोलर्स के  निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों को शेयर की हैं। इन फोटोज में उनके बाल ब्रैड्स में स्टाइल किए देखे जा सकते हैं।

Bollywood Tadka

उनके बालों को यह स्टाइल उनकी मां ने दिया था। इसी को सबके साथ शेयर करने के लिए अंकिता ने अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और इसके साथ कैप्शन लिखते हुए मां को शुक्रिया भी कहा।

Bollywood Tadka

हालांकि, लोगों की नजरें अंकिता के कपड़ों पर जा टिकीं। उन्होंने इन तस्वीरों  में ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी थी और ऊपर से माला डाल रखी थी। इसके साथ अंकिता ने पटियाला सलवार स्टाइल का पजामा पहन रखा था। वैसे तो अंकिता के इस लुक में कुछ गलत नहीं था, लेकिन जब लोगों की नजर पजामे के प्रिंट पर गई, तो वे अपनी नाराजगी छिपा नहीं सके।

Bollywood Tadka

दरअसल, इस पजामे पर संस्कृत के मंत्रों के साथ 'ऊँ' प्रिंट था। इस तरह 'ऊँ' का पैरों के पास दिखना लोगों को रास नहीं आया। अंकिता की इस आउटफिट को देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमाम पर पहुंच गया।

 

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिख दिया है कि, 'मैडम मेरी आपसे कोई दुश्मनी नहीं है ना ही मैं आपको गाली देती हूं, लेकिन कृपा करके आपने जो पजामा पहना है वो ना पहने ॐ को हम सृष्टि के सृजन का प्रतीक मानते है जिसे आपने इस पजामे के रूप में प्रयोग किया है। आपको शौक है तो आप इसे कुर्ते के रूप में पहन सकती है, मैं आपसे निवेदन करती हूं।'

Bollywood Tadka

वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, 'आप लोगों की वजह से ही हमारी संस्कृति का मजाक बनाया जाता है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में अंकिता ने सुशांत के सपने को पूरा करने में लोगों का साथ दिया। दरअसल, सुशांत के फैंस ने उनके हर एक सपने को पूरा करने का जिम्मा उठाया है।

बीते रविवार को ही 'काय पो छे' स्टार के फैंस ने उनके 1000 पौधे लगाने वाले सपने को पूरा करने का फैसला लिया था। खास बात यह है कि इस मुहिम #Plants4SSR के तहत लोगों ने 1 लाख से भी ज्यादा पेड़ लगाए हैं।अंकिता लोखंडे ने भी अपने घर की बालकनी में कई पौधे लगाए।


ankita lokhandeom printpajamaangryBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...