main page

रिया पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड का फूटा गुस्सा, कहा-अगर सुशांत ठीक नहीं था तो क्यों गई छोड़कर

04 August, 2020 04:32:47 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की पहेली सुलझने का नाम नहीं ले रही है। सुशांत के निधन के 45 दिनों बाद एक्टर के पिता ने रिया  चक्रवर्ती पर कई संगीन आरोप लगाए। वहीं सुशांत के परिवार के रिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के बाद एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी खुलकर इस बात पर अपनी राय रखती दिखीं। अंकिता ने कई चैनल्स को इंटरव्यू भी दिए। वहीं हाल ही में पहली बार अंकिता ने  रिया पर कई सवाल उठाए।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की पहेली सुलझने का नाम नहीं ले रही है। सुशांत के निधन के 45 दिनों बाद एक्टर के पिता ने रिया  चक्रवर्ती पर कई संगीन आरोप लगाए। वहीं सुशांत के परिवार के रिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के बाद एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी खुलकर इस बात पर अपनी राय रखती दिखीं। अंकिता ने कई चैनल्स को इंटरव्यू भी दिए। वहीं हाल ही में पहली बार अंकिता ने  रिया पर कई सवाल उठाए।

Bollywood Tadka

इंटरव्यू में रिया के बारे में पूछे जाने पर अंकिता ने कहा कि वो एक्ट्रेस को जानती तक नहीं है। इतना ही नहीं वह सुशांत और रिया का रिलेशनशिप कैसा था इसके बारे में भी नहीं जानती लेकिन अंकिता ने रिया के सुशांत को छोड़ कर जाने के बारे में बड़ी बात कही।

Bollywood Tadka

अंकिता नेइंटरव्यू में कहा है- मैं रिया सुशांत के रिलेशनशिप  के बारे में कुछ नहीं कह सकती, मुझे नहीं पता क्या हुआ और मैं कोई नहीं होती इस बारे में बोलने वाली लेकिन सुशांत की फैमिली के साथ मैं हूं क्योकि अगर आप किसी पर आरोप लगते हो तो आप के पास जरूर कोई प्रूफ होगा तो वैसे ही अगर पापा कोई आरोप लगा रहे हैं तो उनके पास कुछ तो होगा।

Bollywood Tadka

ऐसे में मैं सुशांत के परिवार के साथ हूं। अंकिता ने आगे कहा-ऺ मुझे पता चला की रिया 8 जून को सुशांत को छोड़कर चली गई थी लेकिन मेरा कंसर्न रिया नहीं है, मेरा कंसर्न सुशांत और उनकी फैमिली है। रेहा को लेकर अंकिता ने कहा अगर आप को पता है कि सुशांत ठीक नहीं है तो आप ऐसे कैसे किसी को छोड़ कर चले जा सकते होस आपको उनके पेरेंट्स को बताना चाहिए था। मैं होती तो यही करती। आप को कोई नहीं कह रहा की आप साथ रहो पर आप परिवार को तो बता सकती थे लेकिन अकेले नहीं छोड़ना था।

Bollywood Tadka

बता दें कि अंकिता ने बिहार पुलिस तो दिए बयान मेंबताया कि सुशांत रिया से काफी परेशान थे। सुशांत पिछले चार महीने से बेहद परेशान थे। रिया  की मर्जी के बिना कुछ भी नहीं कर पा रहे थे लेकिन वो डिप्रेशन में रहने वाले व्यक्ति नहीं थे। रिया  के प्रेशर और लगातार ब्लैकमेल के कारण बेहद परेशान हो चुके थे।


ankita lokhandesushant singh rajputrhea chakrabortyrelationshipBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...