main page

सिर पर पल्लू रख 'अर्चना बहू; का ससुराल में गृहप्रवेश, हाथों की छाप...चावल भरा क्लश गिरा नई नवेली दुल्हन ने निभाईं सारी रस्में

Updated 21 December, 2021 01:44:16 PM

क्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पिछले दिनों ही बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लिए। शादी के बाद हाल ही में अंकिता ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। वहीं अब अंकिता ने अपने नए आशियाने में गृह प्रवेश किया। अंकिता लोखंडे ने गृह प्रवेश का वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया जो इस समय सुर्खियों में हैं। अंकिता ने पूरे रीति रिवाज के साथ ससुराल में एंट्री की।

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पिछले दिनों ही बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग सात फेरे लिए। शादी के बाद हाल ही में अंकिता ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। वहीं अब अंकिता ने अपने नए आशियाने में गृह प्रवेश किया। अंकिता लोखंडे ने गृह प्रवेश का वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया जो इस समय सुर्खियों में हैं। अंकिता ने पूरे रीति रिवाज के साथ ससुराल में एंट्री की।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो अंकिता ने रॉयल ब्लू कलर की गोटेदार साड़ी पहनी हुई है। मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथों में लगी मेहंदी, चूड़ियां नई नवेली दुल्हन के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता सबसे पहले विक्की जैन संग अपने घर की बाहर की दीवार पर हाथों की छाप लगा रही हैं। विक्की नीचे झुकता है और अंकिता के सामने थाली रखता है।

Bollywood Tadka

इसके बाद वह सिर पर पल्लू रख घर के दरवाजे पर खड़ी होती हैं। उनकी सास अंकिता की आरती उतारती हैं फिर एक्ट्रेसअपने पैरों को हल्दी से भरी थाली में रखते हुए घर में प्रवेश कर जाती हैं और उनके पैरों के निशान फर्श पर छपते चले जाते हैं।

Bollywood Tadka

गृह प्रवेश की रस्म को पूरा करते हुए अपने पैर से चावल से भरे लोटे को ठोकर मारती हैं। वीडियो में अंकिता और विकी को बड़ों के पैर भी छूते हुए और उनका आशीर्वाद लेते हुए भी देखा जा सकता है। 

Bollywood Tadka

बता दें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। इनकी शादी टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita Lokhanderitualsgriha praveshVicky JainBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...