main page

'पवित्र रिश्ता 2' को लेकर ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे, रिएक्ट करते हुए बोलीं एक्ट्रेस- ये हैं सुशांत के सच्चे फैन

Updated 14 September, 2021 11:34:20 AM

फेमस शो पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन एक बार फिर से टीवी पर ऑनएयर हो चुका है। शो के पहले सीजन में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी काफी हिट हुई थी। वहीं शो के दूसरे सीजन में अंकिता    शाहीर शेख के साथ नजर आ रही हैं, लेकिन फैंस को यह जोड़ी बिल्कुल पसंद नहीं आ रही और एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलिंग से तंग आकर अब अंकिता ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन में ट्रोलिंग को लेकर अंकिता ने लिखा- मुझे नहीं पता कि मैंने क्या गलत किया है। जो भी लोग मुझे ट्रोल क

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस शो पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन एक बार फिर से टीवी पर ऑनएयर हो चुका है। शो के पहले सीजन में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी काफी हिट हुई थी। वहीं शो के दूसरे सीजन में अंकिता    शाहीर शेख के साथ नजर आ रही हैं, लेकिन फैंस को यह जोड़ी बिल्कुल पसंद नहीं आ रही और एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोलिंग से तंग आकर अब अंकिता ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।


पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन में ट्रोलिंग को लेकर अंकिता ने लिखा- मुझे नहीं पता कि मैंने क्या गलत किया है। जो भी लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं। मुझे नहीं समझ में आ रहा कि क्यों ट्रोल कर रहे। मगर ठीक है... मुझे ऐसा लगता है कि लोगों को कहने का हक है.. आजादी है... मेरा अकाउंट खुला है। इसलिए लोग जो कुछ चाहें वो लिखते रहते हैं। मगर कभी-कभी आपको पता नहीं होता है कि जिस शख्स को आप ट्रोल कर रहे हैं उसके जीवन का सफर कैसा रहा है।

 


अंकिता ने आगे लिखा- अगर किसी को कुछ पसंद नहीं आ रहा तो वो मेरी पोस्ट ना लाइक करे। मेरे इंस्टाग्राम पर ना कमेंट करे। लोग बॉयकॉट पवित्र रिश्ता कर रहे हैं मगर मुझे ऐसा लग रहा है कि जो लोग भी ऐसा कर रहे हैं वो सुशांत के असली फैन हैं। मगर उन लोगों को ये समझने की जरूरत है कि मैं किसी भी तरह से बस सुशांत को जीवंत करने की कोशिश कर रही हूं। अगर मैं सुशांत का कोई वीडियो शेयर करती हूं तो मैं सिर्फ पब्लिसिटी के लिए ये नहीं कर रही बल्कि मैं ऐसा इसलिए करती हूं ताकि लोगों को ये अच्छा लगे।

बता दें, सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे को पवित्र रिश्ता की शूटिंग करते करते प्यार हो गया था। दोनों का रिलेशनशिप करीब 7 साल तक चला था, लेकिन बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए थे और ब्रेकअप हो गया था। जिसके बाद दोनों अपनी लाइफ में उबर आए थे। हालांकि, पिछले साल जून में सुशांत का निधन हो गया था, जिससे उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा था।

 


Ankita LokhandereactiontrollingPavitra Rishta 2TV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...