main page

विक्की जैन संग ग्रैंड शादी करने पर अंकिता का बयान, कहा- 'मैं पार्टी और पैसे खर्च करना चाहती थी'

Updated 28 January, 2022 02:41:10 PM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर 2021 को बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन बंधी। दोनों एक-दूसरे को 2018 से जानते थे। अंकिता और विक्की ने अपनी शादी में पानी की तरह पैसा बहाया। हाल ही में जब अंकिता ने पूछा गया कि उन्होंने इंडस्ट्री से बाहर जाकर विक्की से शादी क्यों की? इसपर एक्ट्रेस के जवाब ने सबको हैरान कर दिया।

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर 2021 को बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन बंधी। दोनों एक-दूसरे को 2018 से जानते थे। अंकिता और विक्की ने अपनी शादी में पानी की तरह पैसा बहाया। हाल ही में जब अंकिता ने पूछा गया कि उन्होंने इंडस्ट्री से बाहर जाकर विक्की से शादी क्यों की? इसपर एक्ट्रेस के जवाब ने सबको हैरान कर दिया।

Bollywood Tadka
अंकिता ने कहा- मैंने शादी इसलिए की ताकि मैं पार्टी कर सकूं। आप जानते हैं कि हमने तीन दिनों तक पार्टी की थी? हम सिर्फ पैसा खर्च करना चाहते थे। शादी के तुरंत बाद 3 रात पार्टी की थी।

Bollywood Tadka
बता दें शादी के बाद विक्की ने अपनी पत्नी अंकिता को मालदीव में एक शानदार विला गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत 50 करोड़ रुपये भी ज्यादा बताई जा रही है। इतना ही नहीं कपल ने हाल ही में अपना नया घर भी खरीदा है। अंकिता ने भी विक्की के लिए एक प्राइवेट याच खरीदा है, जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ankita lokhanderevealedreal reasonmarriedvicky jainBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...