main page

एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का बड़ा खुलासा, 'सुशांत ने मैसेज कर बताया था, रेहा मुझे करती है टार्चर'

30 July, 2020 09:22:52 AM

सुशांत सिंह सुसाइड मामला इन दिनों काफी गर्माया हुआ है। उनके पिता के एफआईआर दर्ज कराने के बाद कई चौकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। हाल ही में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का बयान सामने आया है, जो उन्होंने पुलिस को दर्ज करवाया है। उन्होंने पुलिस को खुलासा किया कि उसे सुशांत ने बताया था कि रेहा उन्हें किस तरह परेशान करती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह सुसाइड मामला इन दिनों काफी गर्माया हुआ है। उनके पिता के एफआईआर दर्ज कराने के बाद कई चौकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। हाल ही में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का बयान सामने आया है, जो उन्होंने पुलिस को दर्ज करवाया है। उन्होंने पुलिस को खुलासा किया कि उसे सुशांत ने बताया था कि रेहा उन्हें किस तरह परेशान करती है। 

Bollywood Tadka
सूत्रों के मुताबिक अंकिता ने बिहार पुलिस से बातचीत में बताया कि फिल्म 'मणिकर्णिका' की प्रमोशन के दौरान सुशांत ने उन्हें विश करने के लिए व्हाटस-अप मैसेज किया था। तब दोनों के बीच में चैट में काफी बात हुई थी। इस दौरान सुशांत ने मुझे बताया था कि वो रेहा संग अपने रिलेशन से काफी परेशान हो चुके हैं और वो इसे खत्म करना चाहते हैं। क्योंकि रेहा उन्हें टार्चर करती है। 

Bollywood Tadka


इतना ही नहीं अंकिता ने इस चैट को बिहार पुलिस के साथ मिलकर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने सुशांत संग हुई बाकी की बात की चैट को भी बिहार पुलिस के साथ शेयर किया है। ऐसे  पुलिस को अब मामले में बड़ा सबूत हाथ लगा है और पुलिस अब जांच आगे बढ़ा रही है।  

Bollywood Tadka


बता दें सुशांत के निधन के बाद अंकिता राजपूत परिवार के संपर्क में बनी हुई है। उन्होंने खुलासा कर दिया है कि रेहा के कारण सुशांत काफी परेशान थे। वहीं सुशांत के पिता ने भी बीते दिन रेहा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी और उनपर बेटे को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। अब देखना ये होगा के इस मामले की गु्त्थी कैसे सुलझती है।  

 
 
 


Ankita LokhanderevealsRhea chakrabortytortureSushant singhTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...