main page

तो इस वजह से सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थी अंकिता लोखंडे, बोलीं 'मैं उन्हें इस हाल में..'

02 August, 2020 03:39:08 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को बड़ा झटका लगा है। अब वो सुशांत को न्याय दिलाने के लिए राह में आने वाले सारी मुश्किलों को पार करती जा रही है। इन दिनों अंकिता खुलकर सुशांत सिंह मामले में बयान दे रही है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल न हो पाने की वजह पर अपनी जुबान खोली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को बड़ा झटका लगा है। अब वो सुशांत को न्याय दिलाने के लिए राह में आने वाले सारी मुश्किलों को पार करती जा रही है। इन दिनों अंकिता खुलकर सुशांत सिंह मामले में बयान दे रही है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल न हो पाने की वजह पर अपनी जुबान खोली है। 

Bollywood Tadka


अंकिता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मैं सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई, मैं वहां न जाने का सबसे बड़ा कारण था कि मैं सुशांत को उस हाल में नहीं देख सकती थी, इसलिए मैने ऐसा फैसला लिया। 

Bollywood Tadka


उनके अंतिम संस्कार के बाद मैं सुशांत के परिवार से मिलने गई, ये देखने गई कि वो सब ठीक है या नहीं। ये मेरी जिम्मेदारी थी कि मैं देखूं कि पिता जी ठीक है या नहीं, जब मैं उन्हें मिली तो वो काफी टूट चुके थे। 

Bollywood Tadka


बता दे इन दिनों सुशांत सिंह मामले की जांच में मुंबई पुलिस के साथ बिहार पुलिस भी काफी एक्टिव  दिखाई दे रही है। बिहार पुलिस ने 6 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर लिए है। अंकिता ने पुलिस को बयान में काफी चौकाने वाले खुलासे किए हैं।

 


Ankita LokhandereasonattendingSushant singhfuneralTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...