main page

Shooting Begins: 7 साल बाद इस लौट रहा 'पवित्र रिश्ता', अर्चना के मानव बने शाहीर शेख का फर्स्ट लुक आउट

Updated 12 July, 2021 11:21:18 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का सुपरहिट शो  ''पवित्र रिश्ता'' 7 साल बाद  टीवी पर वापिस आ रहा है। लेकिन इस बार अर्चना के मानव सुशांत नहीं बल्कि एक्टर शाहीर शेख नजर आने वाले हैं। शूटिंग के सेट से शाहीर और अंकिता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों में शाहीर शेख और अंकिता लोखंडे हाथ में क्लैपबोर्ड लिए नजर आ रहे हैं। एक तस्वर में शाहीर एक्ट्रेस ऊषा नादकर्णी  के साथ नजर आ रहे हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का सुपरहिट शो 'पवित्र रिश्ता' 7 साल बाद  टीवी पर वापिस आ रहा है। लेकिन इस बार अर्चना के मानव सुशांत नहीं बल्कि एक्टर शाहीर शेख नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka

शूटिंग के सेट से शाहीर और अंकिता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों में शाहीर शेख और अंकिता लोखंडे हाथ में क्लैपबोर्ड लिए नजर आ रहे हैं। एक तस्वर में शाहीर एक्ट्रेस ऊषा नादकर्णी  के साथ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा-कई बार हमें बेहद साधारण जिंदगियों में असाधारण लव स्टोरीज मिल जाती हैं। मानव और अर्चना की इस असाधारण लव स्टोरी के गवाह बनें।

Bollywood Tadka

'पवित्र रिश्ता 2' की शूटिंग शुरू हो गई है। यह जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर प्रसारित होगा। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के सामने आते ही सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने भी रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। सुशांत के फैंस का कहना है कि उनकी जगह कोई भी नहीं ले सकता है।

शो की बात करें तो इस बार 'पवित्र रिश्ता 2' पूरी तरह डिजिटल प्लैटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा। इस बार पवित्र रिश्ता में आपको कुछ किरदार नए भी दिखेंगे। 
 

Content Writer: Smita Sharma

ankita lokhandeshaheer sheikhUsha Nadkarnipavitra rishta 2Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...