main page

अंकिता लोखंडे ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, यूजर्स बोले ' ये सब भी दिखाना बाकी था'

Updated 16 November, 2019 12:25:01 PM

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार अपनी ही तस्वीरों को कुछ अलग हटके शेयर करना उन्हें भारी पड़ गया है।

बॉलीवुड़ तड़का टीम.  टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इस बार अपनी ही तस्वीरों को कुछ अलग हटके शेयर करना उन्हें भारी पड़ गया है। अब यूजर्स उनकी पोस्ट पर ऐसी तस्वीरें देख उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, इन तस्वीरों में अंकिता ने अपने फिगर को कुछ अलग तरीके से दिखाने की कोशिश कि है जो फैंस को रास नहीं आ रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि  ' ये सब भी दिखाना बाकी था'। आइए, एक नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर... 

Bollywood Tadka

 

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही अंकिता लोखंडे ने अपनी सिल्वर कलर ड्रेस में एक फोटोशूट कराया था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन हाल ही में अंकिता ने उसी फोटो शूट की तस्वीरों को ऐसे अपलोड किया है वह फैंस के वल्गर लग रही हैं। एक यूजर ने अंकिता की इन बैकलेस तस्वीरों को देख लिखा है कि  ' फोटो आप ही अपलोड करती हो मैम या गलती से कोई और अपलोड कर देता है आपकी फोटो'। 

Bollywood Tadka

अंकिता की बैकलेस तस्वीर में उनकी खुली हुई पीट देखकर फैंस बहुत ही वल्गर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है कि  ' कुछ भी दारू पीकर फोटो क्लिक की हैं क्या '। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि आप कुछ भी फोटो क्यों डाल देती हो। 

Bollywood Tadka
गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं और उन्होंने इसी साल कंगना रनोत की फिल्म 'मणिकर्णिका' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

Bollywood Tadka

Ankita 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Ankita LokhandeAnkita Lokhande imagesAnkita Lokhande photosBollywoodEntertainment

loading...