main page

अंकिता ने शेयर की सुशांत की मां की तस्वीर, पोस्ट देख इमोशनल हुईं एक्टर की बहन और भांजी

08 August, 2020 09:11:10 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में  बुधवार कोबड़ा मोड़ आया।केंद्र सरकार ने इस केस को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है। इसके साथ ही सीबीआई ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। ये खबर सामने आते ही सुशांत के फैंस काफी खुश हुए। इसके साथ ही 7 अगस्त को सुशांत के फैंस ने एक बार फिर ऑनलाइन प्रोटेस्ट किया। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए रखे इस प्रोटैस्ट में एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड ने भी हिस्सा लिया। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में  बुधवार कोबड़ा मोड़ आया।केंद्र सरकार ने इस केस को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है। इसके साथ ही सीबीआई ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। ये खबर सामने आते ही सुशांत के फैंस काफी खुश हुए। इसके साथ ही 7 अगस्त को सुशांत के फैंस ने एक बार फिर ऑनलाइन प्रोटेस्ट किया। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए रखे इस प्रोटैस्ट में एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड ने भी हिस्सा लिया।

Bollywood Tadka

अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में अंकिता ने सुशांत की मां की तस्वीर हाथ लिए दिखीं। तस्वीर के साथ अंकिता ने सुशांत के लिए एक भावुक कैप्शन भी लिखा है। अंकिता ने लिखा-"मुझे भरोसा है अब आप दोनों साथ होगे।"

Bollywood Tadka

 

अंकिता ने इस पोस्ट पर फैंस समेत तमाम सेलेब्स कमेंट में सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अंकिता की इस पोस्ट को देख सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी काफी इमोशनल हो गई।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने अंकिता की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- "हां दोनों साथ में होंगे...लव यू... मजबूत रहो... हमें तब तक लड़ना है जब तक न्याय नहीं मिल जाता।" इसके अलावा सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने भी अंकित की तस्वीर पर कमेंट किया। उन्होंने कमेंट कर लिखा- "
वो(सुशांत) हमेशा नानी जी को काफी मिस करते थे। मैं भी विश्वास करती हूं कि वे साथ हैं।"
 

Bollywood Tadka

अंकिता सुशांत के परिवार का पूरा साथ दे रही है और सुशांत की मौत का कारण भी जानना चाहती हैं। सुशांत कि निधन के बाद अंकित ने अभी तक सुशांत के साथ अपनी कोई तस्वीर तो शेयर नहीं की है लेकिन उनके लिए काफी सारे पोस्ट किए हैं। बता दें कि हाल ही में अंकिता  एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत जैसा इंसान कभी डिप्रेशन में नहीं जा सकता। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था की वो एक खुशमिजाज शख्स थे। वो ऐसे इंसान नहीं थे जो डिप्रेस हो जाएं और अपनी ही जान ले लें।


 


ankita lokhandeSushant Singh Rajputmotherphoto frameWarriors4SSRMallika singhshweta singh kirtiBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...