main page

BF विक्की की गोद में बैठ अंकिता ने ली क्यूट सेल्फी, तस्वीर शेयर कर लिखा- यहां है मेरा बेबी

Updated 12 November, 2020 12:56:36 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की  एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे  सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहीत हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह बाॅयफ्रेंड विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं।  इसमें वह विक्की जैन की गोद में बैठी हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की  एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे  सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहीत हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह बाॅयफ्रेंड विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं।  इसमें वह विक्की जैन की गोद में बैठी हैं। 

Bollywood Tadka

तस्वीर में दोनों काफी प्यारे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- मेरा बेबी यहां है।

Bollywood Tadka

इससे पहले अंकिता ने विक्की के साथ सोफे पर बैठे सेल्फी शेयर की थी। फैंस अंकिता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

सुशांत मामले में उठाई थी आवाज

अंकिता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के बाद काफी चर्चा में रही थीं. सुुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने दावे से कहा था कि सुशांत आत्महत्या करने वालों में से नहीं है। उन्होंने सुशांत मौत मामले में उनके परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया के जरिए आवाज उठाई थी। वर्कफ्रंट पर बात करें तो अंकिता 'बागी 3' में आखिरी बार नजर आई थीं। इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रीतेश देशमुख थे।

 

: Smita Sharma

ankita lokhandecute pictureboyfriendvicky jainBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...