main page

Bride-To-Be अंकिता ने विक्की संग शेयर की इंगेजमेंट सेरेमनी की तस्वीरें, ब्लैक शिमरी गाउन में 'चांद सा टुकड़ा' लगीं एक्ट्रेस

Updated 14 December, 2021 04:31:06 PM

. काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिजनेसमैन विक्की जैन की दुल्हनिया बन जाएंगी। 14 दिसंबर को अंकिता-विक्की धूमधाम से शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इससे पहले कपल प्री वेडिंग रस्मों की फोटोज इंटरनेट पर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। इसी बीच हाल ही में ब्राइड-टू-बी अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी रिंग सेरेमनी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है, जो फैंस द्वारा खूब देखी जा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिजनेसमैन विक्की जैन की दुल्हनिया बन जाएंगी। 14 दिसंबर को अंकिता-विक्की धूमधाम से शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इससे पहले कपल प्री वेडिंग रस्मों की फोटोज इंटरनेट पर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। इसी बीच हाल ही में ब्राइड-टू-बी अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी रिंग सेरेमनी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है, जो फैंस द्वारा खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान अंकिता ब्लैक कलर के शिमरी गाउन में बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

स्मोकी आइज मेकअप और बालों को खुले छोड़कर एक्ट्रेस ने अपने लुक को टीम-अप किया है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं विक्की जैन ब्लैक शर्ट-पैंट के साथ सिल्वर कलर के ब्लेजर में काफी डैशिंग लग रहे हैं। इन तस्वीरों में कपल एक दूसरे के गले लग पोज दे रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

अन्य में दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Ankita Lokhandeengagement ceremonyphotosVicky JainTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...