main page

अंकिता लोखंडे ने जी5 के 'पवित्र रिश्ता 2.0' से शहीर शेख के साथ पहले सीन की झलक की साझा

Updated 28 September, 2021 04:57:25 PM

''पवित्र रिश्ता'' भारतीय इतिहास के सबसे प्रतिष्ठित शो में से एक है क्योंकि इसने दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों और घरों में जगह बना ली है। शो के लिए प्यार शो के नए सीज़न के साथ जारी है, जिसका प्रीमियर सितंबर में ज़ी5 पर हुआ था।

नई दिल्ली। 'पवित्र रिश्ता' भारतीय इतिहास के सबसे प्रतिष्ठित शो में से एक है क्योंकि इसने दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलों और घरों में जगह बना ली है। शो के लिए प्यार शो के नए सीज़न के साथ जारी है, जिसका प्रीमियर सितंबर में ज़ी5 पर हुआ था। जबकि अंकिता लोखंडे ने अर्चना की अपनी भूमिका को दोहराया है, वही शाहीर शेख ने मानव के किरदार में कदम रखा है और लोकप्रिय करैक्टर की विरासत को आगे बढ़ाया है, जिसे मूल रूप से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था। हालांकि दर्शक नए सीज़न में सुशांत को याद कर रहे है, वही प्रशंसकों ने शहीर का भी खुले हाथों से स्वागत किया और अंकिता और शहीर के बीच की केमिस्ट्री की सराहना कर रहे है।

'पवित्र रिश्ता.. इट्स नेवर टू लेट' के लिए शहीर के साथ शूट के पहले दिन को याद करते हुए अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक बीटीएस वीडियो शेयर किया और लिखती हैं,"This was our first scene together. I think we did quite ok. What say Shaheer? Thanks to Nandita ma’am @shaheernsheikh @mehranandita

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

'पवित्र रिश्ता...इट्स नेवर टू लेट' ज़ी5 के लिए बेहद सफलता रहा है और अब प्रशंसक नए सीजन की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। देखिए 'पवित्र रिश्ता... इट्स नेवर टू लेट', विशेष रूप से ज़ी5 पर।

Content Writer: Deepender Thakur

Ankita LokhandeShaheer SheikhZEE5Pavitra Rishta 2 0अंकिता लोखंडे

loading...