main page

रेड ड्रेस में अंकिता लोखंडे ने इंटरनेट पर ढाया कहर, तस्वीरें देख बन जाएगा आपका दिन

Updated 17 November, 2020 11:51:23 AM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने पंजाबी जूती पेयर की हुई है। मिनिमल मेकअप और हाई बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में अंकिता बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- "सही दिशा में छोटे कदम आपके जीवन का सबसे बड़ा कदम बन सकते हैं"। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अंकिता ने अपने करियर की शुरूआत शो पवित्र रिश्ता से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस 'झलक दिखला जा' में भी नजर आईं।

Bollywood Tadka

इसके बाद अंकिता ने फिल्म 'मणिकर्णिका' और 'बागी 3' में दिखाई दी। इन फिल्मों में अंकिता के काम को खूब पसंद किया गया।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

ankita lokhandesharesgorgeousphotosBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...