main page

अंकिता लोखंडे ने भतीजे के साथ शेयर की प्यारी तस्वीरें, माथे और गाल पर KISS कर लुटाया खूब प्यार

Updated 09 June, 2022 10:06:12 AM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने भतीजे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने भतीजे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में अंकिता अपने भतीजे के साथ नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने ब्लू कुर्ता पहना हुआ है। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और चश्मे से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं अंकिता का भतीजा ब्लू टी-शर्ट में दिखाई दे रहा है।

Bollywood Tadka

दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। अंकिता बच्चे के माथे और गाल पर किस करती हुई नजर आ रही है। एक तस्वीर में बच्चा एक्ट्रेस के गाल पर किस करता हुआ दिखाई दे रहा है।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- 'लव ऑफ माई लाइफ' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में अंकिता और विक्की जैन ने शो 'स्मार्ट जोड़ी' का खिताब अपने नाम किया है। कपल को जमचमाती ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये मिले। इसके अलावा अंकिता शो 'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

इस शो में एक्ट्रेस के साथ शहीर शेख हैं। इसके अलावा अंकिता कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' और अजय देवगन की 'रनवे 34' में भी काम कर चुकी है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ankita lokhandephotosnephewBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...