main page

Sizzling Photoshoot: दो दिल एक जान बने अंकिता-विक्की, एक-दूजे की बाहों में कुछ यूं कैद दिखा कपल

Updated 13 May, 2022 10:05:51 AM

टेलीवर्ड के गलियारों में इस समय अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के चर्चे हैं। शादी के बाद से ही दोनों अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।अंकिता और विक्की अपनी तस्वीरों से फैंस को  मदहोश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। दोनों जब भी साथ में कोई तस्वीर शेयर करते हैं तो इंटरनेट पर आग लगा देते हैं। वहीं अब ''मिसेज जैन'' ने अपने प्यार संग कुछ कोजी तस्वीरें शेयर की हैं। ''मिस्टर और मिसेज जैन'' की इन तस्वीरों ने तहलका मचा रही हैं। लुक की बात करें तो अंकिता ब्राउन कलर के हाई स्लिट गाउन में  बेहद सेक्

मुंबई: टेलीवर्ड के गलियारों में इस समय अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के चर्चे हैं। शादी के बाद से ही दोनों अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।अंकिता और विक्की अपनी तस्वीरों से फैंस को  मदहोश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। दोनों जब भी साथ में कोई तस्वीर शेयर करते हैं तो इंटरनेट पर आग लगा देते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब 'मिसेज जैन' ने अपने प्यार संग कुछ कोजी तस्वीरें शेयर की हैं। 'मिस्टर और मिसेज जैन' की इन तस्वीरों ने तहलका मचा रही हैं। लुक की बात करें तो अंकिता ब्राउन कलर के हाई स्लिट गाउन में  बेहद सेक्सी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप,लिपशेड और कर्ली हेयर अंकिता के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं विक्की ब्लू फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम लग रहे हैं। अंकिता कभी विक्की की गोद में बैठ कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

एक-दूजे की बाहों में कैद विक्की-अंकिता की कैमिस्ट्री देखने लायक है। फैंस विक्की-अंकिता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक मैरिड कपल के तौर पर रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आए। इस शो पर अंकिता ने पूरी दुनिया के सामने विक्की के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार करते हुए काफी कुछ कहा था।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita LokhandeSizzling PhotoshoothubbyVicky JainBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...