main page

मेरे इकलौते पति को पहली सालगिरह मुबारक..विक्की जैन के नाम अंकिता का खास पोस्ट, बोलीं-मुझे शादीशुदा होना पसंद है

Updated 15 December, 2022 11:28:10 AM

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी को पूरा एक साल हो गया है। पिछले साल कपल 14 दिसंबर को धूमधाम से शादी के बंधन में बंधा था। ऐसे में प्यार के एक साल पूरा होने पर अंकिता ने पति विक्की कौशल के लिए एक खास नोट लिखा, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी को पूरा एक साल हो गया है। पिछले साल कपल 14 दिसंबर को धूमधाम से शादी के बंधन में बंधा था। ऐसे में प्यार के एक साल पूरा होने पर अंकिता ने पति विक्की कौशल के लिए एक खास नोट लिखा, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया।

Bollywood Tadka


अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की क्लिप्स शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा- 'मुझे शादीशुदा होना पसंद है। यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि एक खास व्यक्ति जिसे आप जीवन भर परेशान करना चाहते हैं। मेरे इकलौते पति को शादी की पहली सालगिरह मुबारक।'

 


एक्ट्रेस के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें सालगिरह की बधाई भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, अंकिता लोखंडे टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 14 दिसंबर 2021 को बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी रचाई थी। शादी से पहल कपल ने करीब 3 साल तक एक दूजे को डेट किया था।

Content Writer: suman prajapati

Ankita Lokhandespecial postVicky Jainfirst wedding anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...