main page

#MeToo पर खुलकर बोलीं अंकिता लोखंडे, कहा-मैं तो जोरदार थप्पड़ मारती

Updated 24 January, 2019 05:05:38 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर बॉलीवुड में भूचाल ला दिया था। #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। स्टार्स इस इस मामले में खुलकर बात कर रहे हैं। वहीं अब अंकिता ने भी #MeToo को लेकर बयान दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर बॉलीवुड में भूचाल ला दिया था। #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। स्टार्स इस इस मामले में खुलकर बात कर रहे हैं। वहीं अब अंकिता ने भी #MeToo को लेकर बयान दिया है। 

Bollywood Tadka, अंकिता लोखंडे इमेज, अंकिता लोखंडे फोटो, अंकिता लोखंडे पिक्चर

दरअसल, अंकिता इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'मणिकर्णिका' की प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान #MeToo पर खुलकर बात की है। अंकिता ने कहा कि हालांकि उनके साथ इस तरह का कोई शोषण नहीं हुआ है, लेकिन वह उन लड़कियों के साहस की सराहना करती हैं, जिन्होंने अपनी कहानी दुनिया के सामने रखी। मैंने कभी भी किसी तरह के शोषण का सामना नहीं किया है। न ही मुझे कभी किसी से इस तरह का वाइव्स भी नहीं मिला है। मुझे लगता है इस तरह के मामले में बहुत कुछ खुद पर भी निर्भर होता है कि आप खुद को किसी के सामने किस तरह से पोट्रे करते हैं। मैं उन सभी लड़कियों के साथ हूं, जो इस शोषण से गुजरी हैं, यह अलग बात है कि मैं उस बात को एक्प्रेस नहीं कर पा रही हूं, क्योंकि मैंने फेस नहीं किया है। शोषण से जुड़ी बातों को दुनिया के सामने कहने के लिए भी बहुत साहस की जरूरत होती है, जिन लोगों ने भी अपनी कहानी सामने रखी है, वह बहुत साहसी लड़कियां हैं। यह अच्छी बात है कि यह अभियान चला और यह बातें सामने आईं। अंकिता ने कहा कि अगर ऐसा कुछ मेरे साथ होता तो मैं भी इतनी साहसी हूं कि अपनी कहानी तुरंत दुनिया को बताती। मेरे साथ कुछ भी होता तो तुरंत सबको पता चल जाता, क्योंकि मैं इन बातों को सहन नहीं करती, फिर मेरे भी हाथ हैं, जिनका उपयोग करना मैं जानती हूं। मुझे तो किसी के टच और देखने के नजरिए से तुरंत पता चल जाता है कि सामने वाले का मन साफ है कुछ गलत भावना है। मुझे कौन किस नजरिए से हाथ लगा रहा है, पता चल जाता है, मुझे कोई गलत तरह से छू भी ले तो फिर मैं उसके मुंह पर जोरदार थप्पड़ मार दूंगी। 

Bollywood Tadka, अंकिता लोखंडे इमेज, अंकिता लोखंडे फोटो, अंकिता लोखंडे पिक्चर

फिल्म की बात करें तो 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले 25 जनवरी को रिलीज़ होगी। अंकिता के अलावा फिल्म में कंगना रनौत, अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय, डैनी डेन्जोंगपा, समेत कई स्टार्स नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत और कृष ने मिलकर किया है।

: Neha

ankita lokhande hindi newsmetooBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...