main page

पति विक्की और सास संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं अंकिता, येलो साड़ी के साथ रेड चूड़ियां, माथे पर बिंदी...अपने ट्रेडिशनल लुक से दिल चुरा ले गई एक्ट्रेस

Updated 29 January, 2022 10:59:19 AM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के बाद से खूब सुर्खियों में रहती हैं। फैंस को उनका वेडिंग लुक खूब पसंद आता है। हाल ही में अंकिता को पति विक्की और अपनी सास के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनके बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक खूब पसंद आ रहा है। लुक की बात करें को इस दौरान अंकिता लोखंडे येलो साड़ा में बला की खूबसूरत दिखीं। इस लुक को उन्होंने बाहों में रेड चूडियों, माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर से कंप्लीट किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के बाद से खूब सुर्खियों में रहती हैं। फैंस को उनका वेडिंग लुक खूब पसंद आता है। हाल ही में अंकिता को पति विक्की और अपनी सास के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनके बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें को इस दौरान अंकिता लोखंडे येलो साड़ा में बला की खूबसूरत दिखीं। इस लुक को उन्होंने बाहों में रेड चूडियों, माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर से कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

 

एयरपोर्ट पर अंकिता के ट्रेडिशनल लुक ने फैंस का दिल जीत लिया। वहीं इस दौरान उनकी सास भी अपनी बहू यानि अंकिता से मैचिंग किए येलो साड़ी पहने नजर आई, जबकि विक्की जैन ऑल ब्लैक लुक में परफेक्ट दिखे।

 

 

एयरपोर्ट पर अंकिता-विक्की पॉवर कपल गोल देते नजर आए।

Bollywood Tadka


बता दें, अंकिता लोखंडे ने पिछले साल यानि 14 दिसंबर, 2021 को विक्की जैन संग शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरों और वीडियोज ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा था।


 

Content Writer: suman prajapati

Ankita LokhandespottedairporthusbandVicky Jainmother-in-lawBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...