main page

बनठन कर पति संग दीवाली पार्टी में पहुंची अंकिता, बीवी की साड़ी को संवारते दिखे विक्की जैन

Updated 23 October, 2022 11:27:30 AM

टीवी की क्वीन एकता कपूर ने 22 अक्टूबर को दीवाली पार्टी होस्ट की। एकता की दीवाली पार्टी एक स्टारी अफेयर था जिसमें कंगना रनौत से लेकर करण जौहर, तापसी पन्नू समेत कई टीवी स्टार्स ने शिरकत की। हालांकि सारी लाइमलाइट टीवी की 'अर्चना' बहू यानि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ले गईं। अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग पार्टी में स्टाइलिश एंट्री की। इस पार्टी के लिए अंकिता और विक्की ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया।

मुंबई: टीवी की क्वीन एकता कपूर ने 22 अक्टूबर को दीवाली पार्टी होस्ट की। एकता की दीवाली पार्टी एक स्टारी अफेयर था जिसमें कंगना रनौत से लेकर करण जौहर, तापसी पन्नू समेत कई टीवी स्टार्स ने शिरकत की। हालांकि सारी लाइमलाइट टीवी की 'अर्चना' बहू यानि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ले गईं। अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन संग पार्टी में स्टाइलिश एंट्री की। इस पार्टी के लिए अंकिता और विक्की ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो अंकिता व्हाइट कलर की साड़ी में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, पिंक बल्श, ग्लोसी लिपस से कंप्लीट किया था। हेयरस्टाइल की बात करें तो अंकिता ने बन बनाया था।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही अंकिता के हैवी नेकलेस पर हर किसी की निगाहें थम सी गईं। वहीं विक्की जैन की बात करें तो वह पीच कलर की शेरवानी में काफी जच रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान विक्की पत्नी अंकिता की साड़ी को संवारते दिखे। मीडिया के सामने कपल ने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अंकिता जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ 'स्वतंत्रवीर सावरकर' में नजर आएंगी। फिल्म वीर सावरकरकी बायोपिक है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म के मेकर्स ने अंकिता का रेट्रो लुक शेयर किया था। 'स्वतंत्रवीर सावरकर' फिल्म रणदीप हुड्डा निर्देशन के क्षेत्र में भी कदम रख रहे है।

Bollywood Tadka

इस फिल्म को रणदीप ही डायरेक्ट करेंगे हालांकि पहले फिल्म का डायरेक्शन महेश मांजरेकर रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म से किनारा कर लिया, जिसके बाद रणदीप हुड्डा ने खुद ही फिल्म के निर्देशन की डोर अपने हाथों में ली।फिल्म 26 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 
 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita LokhandeStylish AppearanceHubbyVikcy JainEkta KapoorDiwali BashBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...