main page

ससुराल में पहली दीवाली: अंकिता लोखंडे ने दीपों और फूलों से सजाया अपना आशियाना, त्योहार पर बेइंतहा खूबसूरत लगीं हसीना

Updated 25 October, 2022 12:55:43 PM

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स हैं। अंकिता-विक्की अपने रोमांस और सिजलिंग केमिस्ट्री से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। इसके अलावा अंकिता भी पति विक्की के लिए पने प्यार का इजहार करने में कभी नहीं चूकती। शादी के बाद कपल अपना हर त्योहार धूमधाम से मना रहा है। हाल ही में अंकिता ने पति विक्की संग अपनी पहली दीवाली मनाई।

मुंबई: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स हैं। अंकिता-विक्की अपने रोमांस और सिजलिंग केमिस्ट्री से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। इसके अलावा अंकिता भी पति विक्की के लिए पने प्यार का इजहार करने में कभी नहीं चूकती। शादी के बाद कपल अपना हर त्योहार धूमधाम से मना रहा है। हाल ही में अंकिता ने पति विक्की संग अपनी पहली दीवाली मनाई।

Bollywood Tadka

अंकिता ने अपने ससुराल में इस त्योहार को सेलिब्रेट किया।सेलिब्रेशन की वीडियो अंकिता ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। दीवाली के मौके पर अंकिता ने ग्रीन कलर का वेलवेट लहंगा पहना था जिसमें गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वर्क था।

Bollywood Tadka

अंकिता ने मांग पट्टी, हैवी नेकलेस से अपने लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही मिनिमल मेकअप, मांग में सजा सिंदूर उनके लुक को चार चांद लगा रहा है। वहीं विक्की ब्लैक शेरवानी सेट में हैंडसम लग रहे थे।

Bollywood Tadka

वीडियो शेयर करने के साथ ही इन्होंने कैप्शन में लिखा-'तो यहां हम अपनी शादी के बाद अपनी पहली दिवाली एक साथ मना रहे हैं ... दीवाली के शुभ अवसर पर कोई चिंता नहीं है और केवल स्माइल हमारे आसपास है ... हम कामना करते हैं कि यह दिवाली हम सभी के लिए वास्तव में और सुंदर हो. ..आप सभी को हम दोनों की तरफ से दीपावली की ढेर सारी शुभकामनाएं।'

Bollywood Tadka

दीपों और फूलों से सजाया अपना आशियाना

अंकिता ने पति संग मिलकर दीपों और फूलों से अपने घर को सजाया। इस दौरान की वीडियो अंकिता ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita LokhandeVicky JainCelebrateFirst DiwaliMarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...