main page

होने वाले साजन विक्की संग महाराष्ट्र के गवर्नर को शादी का न्योता देने पहुंची अंकिता, व्हाइट साड़ी में स्टाइलिश दिखीं एक्ट्रेस

Updated 06 December, 2021 01:59:04 PM

बाॅलीवुड में जहां स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरों को लेकर बजार गर्म हैं। वहीं टेली वर्ल्ड में भी एक ग्रैंड वेडिंग होने जा रही हैं। जी, हां हम बात करें हैं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके बाॅयफ्रेंड विक्की जैन की। अंकिता चंद दिनों में दुल्हनिया बनने जा रही हैं ऐसे में एक्ट्रेस ने शादी की तैयारियां भी शुरु कर दी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने होने वाले पिया संग महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी को शादी का न्योता देने  पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर

मुंबई: बाॅलीवुड में जहां स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरों को लेकर बजार गर्म हैं। वहीं टेली वर्ल्ड में भी एक ग्रैंड वेडिंग होने जा रही हैं। जी, हां हम बात करें हैं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके बाॅयफ्रेंड विक्की जैन की। अंकिता चंद दिनों में दुल्हनिया बनने जा रही हैं ऐसे में एक्ट्रेस ने शादी की तैयारियां भी शुरु कर दी हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस अपने होने वाले पिया संग महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी को शादी का न्योता देने  पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो अंकिता व्हाइट साड़ी में नजर आईं।

Bollywood Tadka

नो मेकअप लुक में भी वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं विक्की व्हाइट शर्ट और ब्लैक जींस में दिखे। तस्वीरों में उन्हें राज्यपाल को कार्ड सौंपते देखा जा सकता है।  

Bollywood Tadka

अंकिता और विक्की की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुकी है। कुछ दिनों पहले, दोनों ने कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्हें 'मुंडवल्य' पहने देखा गया था। अंकिता ने ग्रीन साड़ी में दिख रही हैं। वहीं विक्की व्हाइट पैंट और कुर्ते में दिख रहे हैं। इन तस्वीरों से कयास लगाए गए थे कि दोनों ने मराठी वेडिंग कर ली है। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो अंकिता और विक्की की शादी तीन दिनों तक चलने वाली है।  12 दिसंबर को कपल की मेहंदी सेरेमनी, उसके बाद शाम को उनकी सगाई होगी। वहीं 13 दिसंबर को  और शाम को संगीत होगा। शादी अगले दिन यानि 14 दिसंबर की सुबह होगी और शाम को रिसेप्शन होगा। फैंस को अंकिता और विक्की की शादी का बेसब्री से इंतजार है। 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita LokhandeVicky JainMaharashtra GovernorBhagat Singh KhoshyariweddingBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...