main page

देखा तैनूं पहली-पहली बार वे...अंकिता को गोद में उठाकर नाचे दुल्हे राजा, मेहंदी सेरेमनी में टूटे पैर में भी खूब थिरकीं Bride To Be

Updated 13 December, 2021 04:11:50 PM

हिन्दुस्तान की शादियों में शानोशौकत के साथ-साथ राजसी ठाठ-बाठ का तड़का लगाया जाता है ताकि हर पल  यादगार बन जाए और जीवनभर साथ रहे।  वहीं जब बी-टाउन की शादियों की बात होती है  चीजें और भी रॉयल हो जाती हैंस्टार्स अपनी लाइफ के इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर देते हैं। बीते हफ्ते ही हमने एक ऐसी शाही शादी देखी। ये शादी थी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जिसकी तस्वीरें आज भी इंटरनेट पर छाईं हुईं। वहीं अब इस लिस्ट में एक और राॅयल वेडिंग शामिल हो रही हैं जो है एक्ट्रेस अंकिता लो

मुंबई: हिन्दुस्तान की शादियों में शानोशौकत के साथ-साथ राजसी ठाठ-बाठ का तड़का लगाया जाता है ताकि हर पल  यादगार बन जाए और जीवनभर साथ रहे। वहीं जब बी-टाउन की शादियों की बात होती है  चीजें और भी रॉयल हो जाती हैंस्टार्स अपनी लाइफ के इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर देते हैं। बीते हफ्ते ही हमने एक ऐसी शाही शादी देखी।

Bollywood Tadka

ये शादी थी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जिसकी तस्वीरें आज भी इंटरनेट पर छाईं हुईं। वहीं अब इस लिस्ट में एक और राॅयल वेडिंग शामिल हो रही हैं जो है एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन। अंकिता कपल यानि 14 दिसंबर को विक्की की दुल्हनिया बन रही हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे में शादी रस्में भी शुरु हो गई हैं। बीते दिनों ही अंकिता-विक्की की मेहंदी सेरेमनी हुई जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। इन तस्वीरों और वीडियोज को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि कपल ने अपनी शादी पर पानी की तरह पैसा बहाया है।

Bollywood Tadka

अंकिता की मेहंदी सेरेमनी की बात करें तो अंकिता पिंक कलर के फ्लोरल लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं। अंकिता ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,मांग टीका, नेकलेस और झुमकों से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

विक्की के नाम की मेहंदी सजा अंकिता काफी खुश नजर आ रही हैं। वहीं विक्की की बात करें तो वह कुर्ते पजामे में डैशिंग लग रहे हैं। उन्होंने अपने लुक को शेड्स से कंप्लीट किया है। 

Bollywood Tadka

शादी तैयारी में अंकिता के पैर में चोट लग गई थी। उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था हालांकि डॉक्टर ने उन्हें रेस्ट करने की सलाह देकर डिस्चार्ज कर दिया था। अंकिता पैर में बैंडेज बांधकर अपनी सेरेमनी में जमकर थिरकीं।

Bollywood Tadka

पैर में चोट लगने के बाद भी उनके एक्साइटमेंट में किसी तरह की कमी नहीं नजर आईं। उनके होने वाले हमसफर ने भी उनका खूब साथ दिया। एक तस्वीर फैंस को बेहद पसंद आ रही है। इस तस्वीर में विक्की अपनी होने वाली दुल्हनिया को गोद में उठाकर डांस कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर को पति-पत्नी बनने वाले हैं। दोनों सितारे मुंबई में ही शादी कर रहे हैं। अंकिता महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से विक्की जैन संग शादी करेंगी।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

ankita lokhandevicky jainmehendi ceremonypicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...