main page

पति का हाथ थाम अंकिता ने एयरपोर्ट पर मारी धांसू एंट्री,हाई नेक टॉप,ब्लैक पैंट 'मिसेज जैन' का दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 27 July, 2022 08:54:46 AM

क्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन टेलीवर्ड के पाॅपुल कपल्स में से एक हैं। अंकिता ने जब से विक्की संग शादी की है तब से ही वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। एक्ट्रेस शादी के बाद की अपनी लाइफ से जुड़ी ढेर सारी अपडेट्स अपने सोशल हैंडल पर भी शेयर करती रहती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन टेलीवर्ड के पाॅपुल कपल्स में से एक हैं। अंकिता ने जब से विक्की संग शादी की है तब से ही वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। एक्ट्रेस शादी के बाद की अपनी लाइफ से जुड़ी ढेर सारी अपडेट्स अपने सोशल हैंडल पर भी शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में इस प्यारे कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। अंकिता ने ब्राउन हाई नेक टॉप,ब्लैक पैंट के साथ लॉन्ग ब्लैक जैकेट कैरी कर एयरपोर्ट पर स्टाइलिश एंट्री मारी।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिप्स और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

वहीं उनके पति विक्की व्हाइट शर्ट, ब्लैक जैकेट और पैंट में हैंडसम दिखे। एयरपोर्ट पर कपल ने हाथों में हाथ थाम कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अंकिता और विक्की ने रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में हिस्सा लिया था और शो की ट्राॅफी अपने नाम की थी। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Ankita LokhandeVicky JainMumbai airportstylish LookBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...