main page

एक्स बाॅयफ्रेंड सुशांत के लिए अंकिता ने तैयार की स्पेशल परफॉर्मेंस, Video शेयर कर कहा- ये दर्दनाक है

Updated 29 November, 2020 10:53:02 AM

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक्स बाॅयफ्रेंड और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद काफी परेशान थीं। सुशांत के निधन की खबर सुन अंकिता टूट सी गई थीं। वे अब भी खुद को संभाल नहीं पा रही हैं और समय-समय पर सुशांत से जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक्स बाॅयफ्रेंड और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद काफी परेशान थीं। सुशांत के निधन की खबर सुन अंकिता टूट सी गई थीं। वे अब भी खुद को संभाल नहीं पा रही हैं और समय-समय पर सुशांत से जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं शनिवार को अंकिता दिवंगत एक्टर को एक बार याद किया। अंकिता ने दरअसल, अंकिता जी सिने अवॉर्ड्स 2020 में इस गाने पर परफॉर्म कर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देंगी।

Bollywood Tadka

इस डांस परफॉर्मेंस की तैयारी उन्होंने शुरु भी कर दी है। इस दौरान का एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है।वीडियो में अंकिता नेहा कक्कड़ और जुबिन नौटिया के गाने 'तारों के शहर पर प्रैक्टिस कर रही हैं।

 

वीडियो में अंकिता को कोरियाग्राफर के साथ डांस प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है। जहां उनके डांस मूव्ज काफी शानदार लग रहे हैं. हालांकि, वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने दुख जाहिर किया। अंकिता ने वीडियो शेयर कर लिखा-इस बार यह अलग है और परफॉर्म करना मुश्किल। मेरी तरफ से तुम्हारे लिए। यह दर्दनाक है। इसके साथ ही अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत, पवित्र रिश्ता और ट्राइब्यूट जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे।  सुशांत और अंकिता की जोड़ी ने टीवी पर 'पवित्र शो' रिश्ता के जरिए राज किया था। दोनों की जोड़ी ने लोगों को 6 साल तक एंटरटेन किया और लोगों के दिलों में बस गए। इसी दौरान दोनों में प्यार हुआ और वे लंबे समय तक रिलेशन में रहे। दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों की राहें जुदा हो गईं। 

: Smita Sharma

ankita lokhandedance performancelate actorex boyfriendsushant singh rajputits painfulBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...